1 of 4

राघवेन्द्र की शहादत की सूचना से गढ़ी जाफर में मचा है कोहराम

धौलपुर। जिले के राजाखेड़ा उपखंड के गढ़ी जाफर गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब गांव के प्रवेन्द्र सिंह के परिजनों को मोबाइल पर सूचना मिली कि उनका भाई राघवेन्द्र शहीद हो गया है। जवान के शहीद होने की खबर मिलते ही परिजनों सहित पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वही शहीद की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

परिजनों के मुताबिक राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी जाफर निवासी राघवेन्द्र पुत्र रामगोपाल जून, 2010 में सेना में भर्ती हुआ था। सेना में भर्ती होने के बाद राघवेन्द्र की पिता ने शादी कर दी। उसके बाद राघवेन्द्र की नियुक्ति जम्मू कश्मीर की रामवन चौकी पर कर दी। शहीद राघवेन्द्र के बड़े भाई प्रवेन्द्र सिंह ने बताया कि राघवेन्द्र जून, 2010 में धौलपुर सेंटर की सेना में भर्ती हुआ था। ट्रेनिंग के बाद रामवन में पोस्टिंग मिली। वहीं से आज बटालियन कमांडर ने मोबाइल पर मैसेज दिया कि आपका भाई शहीद हो गया है। गांव के सरपंच राधेश्याम ने बताया कि राघवेन्द्र के शहीद होने की सूचना से पूरा गांव शोक में डूब गया है।

बचपन से देश सेवा का जज्बा

बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:dholpur news : upheaval in gadhi jaffar from Information of martyrdom of Raghavendra
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर तीन बालिकाओं को बनाया एक दिन का मंत्री, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल ने की अनूठी पहल। # जयपुर। पुलिस की जवाबदेही होगी सुनिश्चित। राज्य एवं जिला स्तरीय पुलिस जवाबदेह समितियों का गठन। शिकायतों की जांच कर आम जनता को दिलाएंगी न्याय। # अजमेर। आरपीएससी ने किया लिपिक ग्रेड सेकंड पुन: परीक्षा 2013 का एलान। 7 व 8 मार्च को होगी दूसरे चरण की परीक्षा। इन चरण में कंप्यूटर पर लिया जाएगा हिंदी और अंग्रेजी में गति व दक्षता का परीक्षण । # सीकर। खाटूश्यामजी क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर पर खाया जहर, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर, निकटवर्ती ग्राम अलोदा के वार्ड सात की है घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज