1 of 2

गांवों में छोटी-छोटी दुकानों पर भी बिक रही है शराब

धौलपुर। जिले में शराब माफियाओं ने शराब का अवैध कारोबार गांव में छोटी-मोटी परचून की दुकानों तक फैला दिया है। ग्रामीण इलाकों में शराब के गोरखधंधे ने इस कदर अपने पैर पसारे हैं कि नाबालिग से लेकर अधेड़ तक इन छोटी-मोटी दुकानों से शराब खरीदकर नशेबाजी के आदी होकर गर्त में जा रहे हैं।

जिले के परउआ गांव सहित अन्य गांवों में परचून की लकड़ी की बनी छोटी दुकानों पर भी शराब आसानी से उपलब्ध कराई जा रही है। इसकी वजह से ग्रामीण इलाकों में युवा पीढ़ी के साथ नाबालिग भी नशाखोरी की चपेट में आने लगे हैं। गांव के युवा और नाबालिग बेरोकटोक खरीदकर नशेबाजी करते हैं।
इस अवैध शराब के धंधे को लेकर शराब माफियाओं से डरे हुए ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस को समय-समय पर शिकायत भी की जाती है, लेकिन सिस्टम और शराब माफियाओं की साठ-गांठ से कार्रवाई नही की जाती है। जिले में 11 अंग्रेजी और देशी शराब की 57 दुकाने हैं, लेकिन शराब हर जगह मिल जाती है।

शिकायत मिलने पर कार्रवाई करते हैं


खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:dholpur news : selling alcohol on small shops in Villages
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# चूरू - शहर के रतनगढ़ स्टैंड पर दर्दनाक हादसा # चूरू - ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत # चूरू - ट्रक का पहिया चेहरा के ऊपर से निकल जाने से चेहरा क्षत-विक्षत # चूरू - नहीं हो सकी शिनाख्त # धौलपुर - सैंपऊ थाना क्षेत्र के दौनारी गांव में विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या # धौलपुर - पुलिस पहुंची मौके पर, शव को लिया कब्जे में # जालोर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने देवड़ा पटवारी व ग्राम प्रतिहारी को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा # जालोर - यह राशि म्यूटेशन स्वीकृत करवाने की एवज में ली गई थी। # बीकानेर। रेलवे के जीएम अनिल कुमार सिंघल का बीकानेर दौरा आज, स्टेशन चमकाने में जुटे अधिकारी, जीएम के दौरे से बीकानेर को हैं कई उम्मीदें # बीकानेर। जिले के पूगल रोड पर बिजली के पोल से टकरा बोलेरो पलटी, टला बड़ा हादसा, पलसाणा निवासी दो लोग घायल # करौली। लोकायुक्त सज्जन सिंह कोठारी आज आएंगे हिण्डौन सिटी। कांता मेमोरियल स्कूल में बच्चों को पुस्तक, जर्सी व कपड़े करेंगे वितरित। बाबा रामदेव के निजी सचिव अजय आर्य करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता। जिला कलक्टर मनोज कुमार शर्मा होंगे अतिथि। # झुंझुनूं। मुकुंदगढ़ एक्सिस बैंक से गायब हुए छह लाख रुपए, दो-दो हजार रुपए की तीन गड्डियां हुईं गायब, सात दिन से बैंक प्रबंधन अपने स्तर पर खोज रहा था, अब पुलिस में दर्ज कराया मामला, बैंक में कैश काउंटर पर नहीं है सीसीटीवी कैमरा, वित्त मंत्रालय के निर्देशों के बाद भी बड़ी लापरवाही