1 of 1

देवीलाल ने दिया था छात्रों को सम्मान-चौटाला

Devi Lal had the honor students, Chautala - News in Hindi

कैथल। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला वीरवार को इनसो की कॉलेज यात्रा के तहत आर.के.एस.डी. कालेज में छात्रों की बैठक लेने पहुंचे थे।

चौटाला ने कहा कि जननायक चौ. देवीलाल ने अपने सत्ताकाल में नौजवानों को पूरा महत्व दिया था। उन्हें राजनीतिक परिपेक्ष में परिपक्ता देने के लिए विभिन्न योजनाएं व कार्यक्रम क्रियान्वित किए थे। यह सम्मान दिवस उनकी स्मृति को समर्पित है जो युवा साथियों को संकल्पबद्ध भी करेगा कि वे चौ. देवीलाल की नीतियों को आत्मसात करते हुए अपनी शिक्षा व राजनीतिक सफर को आगे बढ़ाएं।
चौटाला ने सरकार पर गरजते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री ने एक बार फिर छात्र संघ चुनावों के नाम पर छात्रों को गुमराह किया है, लेकिन इनसो छात्र संघ चुनावों के लिए सरकार के झुकने तक आंदोलन करेगी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 1996 में बंसीलाल की सरकार में तत्कालीन व वर्तमान शिक्षा मंत्री ने बंद किए और इनसो के दबाब में सरकार छात्र संघ चुनाव करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि घोषणा के बाद चुनाव तो दूर आज तक नोटिफिकेशन भी जारी नहीं किया। उन्होंने कहा कि चुनाव करवाने के लिए इनलो व इनसो सङ़क से संसद तक आंदोलन करेगी। इस अवसर पर इनसो राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू ढुल, जिलाध्यक्ष संपूर्ण कोयल, इनसो महासचिव जयवीर ढांडा, राजेश बड़सीकरी, दीपा साघन, अंजू जागलान, काजल मित्तल, डिम्पी चीका, सीलू नेपेवाला, मनोज आंधली सहित भारी संख्या में इनसो पदाधिकारी व छात्र उपस्थित थे।

Devi Lal had the honor students, Chautala


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope