1 of 1

परिषद की कार्रवाई में उजड़े घर

Desolate house in the proceedings of the Council - News in Hindi

धौलपुर। नगर परिषद की ओर से कार्रवाई करते हुए बुधवार को महावली ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए करीब आधा दर्जन श्रमिको के झोपड़ीनुमा मकानों को ध्वस्त कर दिए। कार्यवाही में श्रमिकों झोपडी को नष्ठ कर दिया। श्रमिकों ने कहा की लोहे की वस्तुए बनाकर कर अपने परिवार का मुश्किल से गुजर बसर कर रहे हैं। नगर परिषद की टीम ने उनकी एक ना सुनी और अस्थाई अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया।
नगर परिषद के निरीक्षक ने बताया कि मेला ग्राउंड रोड के दोनों तरफ बने फुटपाथ श्रमिको ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा था। अतिक्रमण से शहर की सुन्दरता पूरी तरह से समाप्त हो रही थी और यातायात व्यवस्था ठीक न होने के चलते वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिसको लेकर जिले के नगर परिषद की टीम ने पिला पंजा चला कर अस्थाई अतिक्रमण को ध्वस्त किया हैं.



हरियाणा में नया जिला होगा चरखी दादारी, मेवात नहीं नूंह होगा नया नाम

खास खबर EXCLUSIVE: युवा क्षत्रपों के हाथ में राजनीति की डोर

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Desolate house in the proceedings of the Council
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज