1 of 3

ममता ने नीतीश को बताया गद्दार, PM को कहा बिग बाजार का बॉस

demonetisation: mamta calls nitish traitor, labels PM as boss of big bazaar - News in Hindi

पटना। पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पटना में नोटबंदी का समर्थन करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर इशारों में बडा हमला बोला। ममता ने कहा कि नोटबंदी पर जो लोग उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं, वे गद्दार हैं। हालांकि ममता ने नीतीश का नाम नहीं लिया, पर बिहार की राजधानी में आकर ऎसा बयान दिए जाने को स्वाभाविक तौर पर नीतीश से ही जोड कर देखा जा रहा है।

पटना के गर्दनीबाग में नोटबंदी के खिलाफ धरना देने पहुंचीं ममता के साथ मंच पर आरजेडी के नेता भी मौजूद थे। आरजेडी की ओर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह धरने में शामिल हुए। ममता ने यहां नरेंद्र मोदी के साथ-साथ नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा,जो पार्टियां नोटबंदी के मुद्दे हमारा समर्थन कर रही हैं, मैं उन्हें शुक्रिया अदा करती हूं और जो समर्थन नहीं कर रहे हैं वे गद्दार हैं।

ममता ने कहा कि मौजूदा हालात आपातकाल से भी बदतर हैं, यह आर्थिक आपातकाल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके हमले यहां भी जारी रहे। उन्होंने कहा,भीख मांग कर खाएंगे, सडक पर रहेंगे पर आपका पैसा नहीं चाहिए। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा,दिक्कत के समय घर की महिला बचत करती है, मोदी ने सब ले लिया। यह स्त्रीधन और स्त्री शक्ति का अपमान है। ममता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बच्चे आजकल कहते हैं कि पेटीएम के लिए दूसरा शब्द पे पीएम है।

अब बच्चे पेटीएम को कहते हैं-पे पीएम...
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज
और पढ़े...

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:demonetisation: mamta calls nitish traitor, labels PM as boss of big bazaar
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope