1 of 3

अपराधी चला रहे थाने, पुलिस भी नहीं महफूज: सतीश मिश्र

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानून का नहीं सत्ताधारी पार्टी के गुण्डों का राज है। जिससे आम जनता तो दूर पुलिस ही महफूज नहीं है। जो अपराधी बसपा शासन में डर के कारण भागे-भागे घूम रहे थे। वह आज थानों में हुकूमत चला रहे हैं। यह कहना है बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा का।
घाटमपुर के कुश्मांडा देवी मैदान परिसर में सोमवार को बीएसपी का भाईचारा कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि सतीशचन्द्र मिश्र ने भाग लिया। मिश्र ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी विज्ञापनों के जरिए उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बता रही जो अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए किया जा रहा है। जबकि हकीकत यह है कि अपराधी ही थाना चला रहे है जिससे अपराध लगातार बढ़ रहा है और पुलिस अपना काम नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:criminal running police station, even police do not safe satish mishra
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बूथ स्तरीय जागरूकता समूह करेगा वोटरों को जागरूक # डा. बंसल मर्डर मिस्ट्री : चुनावी मुद्दा बनने से पहले सीबीआई को मिल सकती है जांच # जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने की पंचायत # मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन # वाराणसी- गणतंत्र दिवस के चलते एयरपोर्ट की बढाई सुरक्षा # 12 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश संजीव खड़कड़ी गिरफ्तार # टिकट नहीं मिलने से नाराज सपा विधायकों ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा # मायावती ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक तो बीजेपी-सपा पर साधा जमकर निशाना # सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज # बसपा का समर्थन करें मुसलमान : मायावती # यूपी में ठंड से राहत, लखनऊ में स्कूल खुले # बसपा आरएसएस को आरक्षण खत्म नहीं करने देगी : मायावती # UP ELECTION: छोटे दलों की बड़ी उड़ान # सपा छोड़ बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी # समाजवादी पार्टी ने 12 जिला कार्यकारिणी भंगकर बनाए नए जिलाध्यक्ष # स्वागत द्वारों पर लगी है प्रचार सामग्री, नहीं हो रहा आचार संहिता का पालन # गाजियाबाद: मोबाइल को लेकर हुआ विवाद तो दोस्तों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत # वाराणसी: अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की सिर कुचलकर हत्या # यूपी चुनाव: गठबंधन को बचाने प्रियंका आई आगे, अखिलेश के पास भेजा दूत