1 of 1

बिजली बिलों पर गौ-सैस लगाने का किया विरोध

cow Cess oppos on electricity bills - News in Hindi

भठिंडा। जिले के विधानसभा क्षेत्र तलबंडी साबो से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी प्रो. बलजिंदर कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री व सरकार पंजाब रोडवेज की खस्ता हालत बसों पर फलैक्स चिपका कर मुख्यमंत्री धर्मिक यात्रा का गुणगान कर रहे हैं जबकि पंजाब रोडवेज की हालत को सुधारने के लिये यह धन करना चाहिये।
इसके अतिरिक्त सरकार इश्तिहारवाजी पर करोड़ों रूपये बहा रही है परन्तु किसानों, पैंशनरों व कर्मचारियों को देने के लिये धन नहीं। इस अवसर पर उनके साथ आप नेता नील गर्ग, जसविंदर सिंह, एडवोकेट छिंदर पाल सिंह, राजिन्द्रपाल सिंह व अन्य सदस्य भी थे।
बलजिंदर कौर ने कहा कि शगुन स्कीम भी कई वर्ष बीत जाने के बाद शुरू की गई है जो अकाली नेताओं के चहेते परिवारों को ही मिलती है। अकाली नेताओं के चहेते ही तीर्थ यात्राओं पर जा रहे हैं। आप नेत्री ने कहाकि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का उनके अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध हो रहा है। पंजाब सरकार द्वारा केन्द्र्र से मिल रहे फंडों का दुरप्रयोग किया जा रहा है । इन फंडों को झूठे विज्ञापनों व संगत दर्शन कार्यक्रमों पर खर्च किया जा रहा है।
बलजिदंर कौर ने पंजाब सरकार द्वारा बिजली बिलों में लगाए गए गौ सैस का जोरदार विरोध किया और कहा की सरकार द्वारा लगाया गया यह टैक्स उसके ही पतन का कारन बनेगा। उन्होंने कहाकि बादल सरकार कभी पंजाब के लौगो का भला नहीं कर सकती इसने जवानी और किसानी को बर्बाद कर दिया है।


cow Cess oppos on electricity bills


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

पंजाब से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope