• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 2

125 करोड़ मिलने के बावजूद किसानों को नहीं मिल रहा पैसा

बस्ती। अधिकारियों की लापरवाही से जिला सहकारी बैंकों की हालत लगातार खराब होती जा रही है। लोग सालों से बैंक का चक्कर लगाने को मजबूर हैं। बैंक में ज्यादातर गन्ना किसानों का खाता है। पैसा न मिलने की वजह से आज किसान बैंक का चक्कर लगाने को मजबूर हैं। आप को बता दें दो महीने पहले आरबीआई ने सहकारी बैंकों का लाइसेंस जारी किया था।
बस्ती सहकारी बैंक को 125 करोड़ रूपए भी दिए गए। बावजूद अधिकारी इन पैसों का इस्तेमाल करने के बजाए पैसों पर कुण्डली मारकर बैठे हैं। वहीं किसानों ने जो पैसे जिला सहकारी बैंक में जमा किए थेए बैंक अधिकारी उन का भुगतान नहीं कर रहेए जब्की बैंक में प्रयाप्त पैसा हैए बावजूद अपने ही पैसों के लिए किसान दर.दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:cooperative banks are bad condition
(News in Hindi खास खबर पर)
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# झांसी: बबीना सीट पर दो सांसदों की प्रतिष्ठा दांव पर, मुकाबला हुआ रोचक # यूपी चुनाव: अमेठी में नहीं गूंजेगा "यूपी को ये साथ पसंद है" का नारा, गठबंधन में दरार # आगरा: यूपी पुलिस का कारनामा, ऑटो चालक को बीच चौराहे पर जमकर पीटा # कानपुर: चोरों ने मंदिर से दानपात्र की नकदी व गहने किए पार, पुलिस जुटी जांच में # संभल: बैग से चोरी करते रंगे हाथों पकड़े गए चोर, लोगों ने की जमकर धुनाई # संभल: महाशिवरात्रि को लेकर शांति समिति की बैठक हुई आयोजित # क्या आगरा कॉलेज के शिक्षकों ने फाड़े थे छात्रा के कपड़े ? छात्र संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी # पीलीभीत: पहले काटे हाथ-पैर व गर्दन फिर पेट फाड़ खाने लगा बच्चे के शव का मांस, पुलिस ने किया गिरफ्तार # क्या भाजपा शासित राज्यों के सभी गांवों में शमशान घाट है?: मायावती # पूर्वांचल की ओर पहुंचा चुनावी शोर,आज अमित शाह की यूपी में 3 रैलियां # अखिलेश के दिल की बात जुबां पर आई,कहा-झगड़े ने कराया गठबंधन
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved