1 of 3

UP:रीता बहुगुणा के कांग्रेस छोड भाजपा में जाने की अटकल

नई दिल्ली/लखनऊ। कांग्रेस को उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले ही जोर का झटका लग सकता है। यूपी में कांग्रेस का बडा चेहरा रीता बहुगुणा जोशी पार्टी छोड बीजेपी में शामिल हो सकती है। खबरों के अनुसार रीता बहुगुणा जोशी और उनका बेटा मयंक जोशी बीजेपी के संपर्क में है। हालांकि इस बारे में कांग्रेस या भाजपा ने कुछ भी साफ नहीं किया है।
बताया जा रहा है कि रीता अपने भाई और कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता विजय बहुगुणा के जरिए बीजेपी के संपर्क में हैं। दरअसल रीता बहुगुणा जोशी को लग रहा है कि वो यूपी में कांग्रेस की राजनीति में हाशिए पर चली गई हैं। पार्टी ने सीएम उम्मीदवार के तौर पर शीला दीक्षित को पहले ही उतार दिया है, इसके अलावा राज बब्बर के पास यूपी कांग्रेस की कमान है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Congress leader Rita Bahugana Joshi may join BJP in UP
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# वाराणसी- रामनगर से जोड़ने वाला पॉन्टून ब्रिज दो दिन के लिए बन्द # इलाहाबाद: भाजपा के प्रत्याशियों का राजनीतिक लेखा-जोखा # इलाहाबाद- बागियों को टिकट देने पर भाजपा में बगावत, टिकट बंटवारा नामंजूर # मैदान में दो पहाड़ी, सपा से अपर्णा यादव तो भाजपा से रीता बहुगुणा # बैकफुट पर सांसद मुरली मनोहर जोशी, समर्थक निराश # आजमगढ़- डांस को लेकर बारातियों व घरातियों में जमकर चले लात-घूंसे, महिला घायल # अखिलेश का चुनाव प्रचार अभियान आज से, राहुल के साथ करेंगे रैलियां # फैजाबाद- चेकिंग के दौरान करीब 6 लाख की नकदी व 300 ग्राम सोना बरामद # मैनपुरी- डीएम सीपी सिंह व एसपी सुनील सक्सेना ने लिया चुनावी तैयारियों का जायजा # कानपुर- धरती के भगवानों से हारा खाकीधारी, स्ट्रेचर नहीं मिला तो मां को गोद में लेकर भागा # कानपुर पहुंचीभारत व इंग्लैण्ड की टीमें, 26 जनवरी कोग्रीनपार्क स्टेडियम में होगाटी-20 क्रिकेट मैच, दोनों टीमों कापरंपरागत तरीके से किया स्वागत # जानें, कौन सा प्रत्याशी गया गधे पर बैठकर नामांकन भरने