• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

शिवराज के11 साल में132 घोटाले:कांग्रेस

congress accuses shivraj govt of 132 scams in 11 year rule - Bhopal News in Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 11 वर्ष के कार्यकाल पर हो रहे कार्यक्रमों पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरूण यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि यह 132 घोटालों की सरकार है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चौहान को यह बताना चाहिए कि उन्होंने बीते 11 वर्ष में पांच ऎसे कौन से काम किए हैं जिससे जनता का हित हुआ है।

यादव ने मंगलवार को कहा,शिवराज को राज्य की सत्ता संभाले 132 माह अर्थात 11 साल पूरे हो गए हैं, उनके शासनकाल में हर माह एक घोटाला हुआ है। यह ऎसे मुख्यमंत्री हैं, जिनके कार्यकाल में अब तक 132 घोटाले हो चुके हैं। जश्न के दौरान मुख्यमंत्री चौहान जनता को यह भी बताते कि कितने घोटाले और होंगे तो बेहतर होता। उन्होंने आगे कहा राज्य के हर वर्ग का बुरा हाल है, महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहा है, रोजगार का संकट है, शिक्षा व्यवस्था चौपट है, स्वास्थ्य सेवाएं दम तोड रही हैं, मगर सरकार जश्न मनाने में व्यस्त है।

यादव ने कहा कि जनता की गाढी कमाई को सरकार अपना जश्न मनाने में उडा रही है, नोटबंदी के बाद राज्य की जनता को दो-ढाई हजार रूपये पाने के लिए घंटों और पूरे दिन-दिन बैंकों की कतारों में लगना पड रहा है, जिस पर राज्य सरकार का ध्यान नहीं है। राज्य में व्याप्त अव्यवस्थाओं का जिक्र करते हुए यादव ने मुख्यमंत्री चौहान से मांग की कि वे पांच ऎसे काम भी गिनाएं, जिनसे प्रदेश की जनता का भला हुआ है। सागर, ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन, सहित अन्य स्थानों पर कांग्रेस नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन कर सरकार की नीतियों की आलोचना की। (आईएएनएस)
साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

यह भी पढ़े

Web Title-congress accuses shivraj govt of 132 scams in 11 year rule
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved