• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

कोलंबिया में प्लेन क्रैश,फुटबॉल खिलाडियों समेत 76 की मौत की पुष्टि

कोलंबिया। कोलंबिया में मेडेलिन के पास हुए विमान हादसे में सवार 81 में से कम से कम 76 लोगों के मौत की पुष्टि कर दी गई। मीडिया ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। सीएनएन ने कोलंबिया के नागरिक उड्डयन विभाग के हवाले से कहा कि यात्रियों में ब्राजील के केपोकोएंसी फुटबॉल क्लब टीम खिलाड़ी भी शामिल थे। विमान रिओनेग्रो इलाके के निकट दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

कोलंबिया के उड्डयन अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि विमान ने बोलीविया से उड़ान शुरू की थी। इसने ला सेजा और ला यूनियन नगर निगम के बीच आपात की घोषणा की।

नागरिक उड्डयन एजेंसी ने पहले छह यात्रियों के जीवित होने की घोषणा की थी। इसमें विमान हादसे में तीन खिलाड़ी, दो क्रू सदस्य और एक पत्रकार के बचने की बात कही गई थी। एक जीवित व्यक्ति की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई।

पुलिस महानिदेशक जोसे असेवेडो ओसा ने कहा कि मंगलवार को तलाशी अभियान निलंबित कर दिया गया क्योंकि कोई और वहां जीवित नहीं बचा था। केपोकोएंसी के खिलाड़ी एलन लुसिएनो रसचेल और जैक्शन रगनर फोलमन जीवित बचे हैं। रसचेल सदमे में है लेकिन होश में थे और बोल रहे थे। उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी रखने के लिए और अपने परिवार से बात की।

अधिकारी दूसरे जीवित बचे लोगों के नाम तुरंत जारी नहीं कर रहे हैं।अधिकारियों ने विमान हादसे के कारणों की पुष्टि नहीं की, लेकिन रिपोर्टो में कहा जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले विमान में ईंधन खत्म हो गया था। दुर्घटना के चित्रों में विमान के क्षतिग्रस्त हिस्सों के को दिखाया जा रहा है, जो दो हिस्सों में टूटा हुआ है।

मेडेलिन के मेयर फेड्रिको गुटिरेज ने कहा, यहां महत्वपूर्ण चीज हादसे में किसी जीवित खोजना है और उसका जीवन बचाना है। यह महत्वपूर्ण और पहली प्राथमिकता है।


साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

Web Title-Plane carrying football players from Brazil crashes in Colombia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved