1 of 1

नोटबंदी नहीं होती तो नहीं पकड़े जाते ये चोर

caught the thief Notbandi - News in Hindi

झुंझुनूं । एटीएम में पैसे डालने के लिए कार्यरत सीएमएस कंपनी के कर्मचारियों द्वारा पैसे उड़ाने के मामले में पुलिस ने ना केवल बड़ी सफलता हासिल की है। बल्कि जो शुरूआती सच सामने आया है। वो भी कम चौंकाने वाला नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक 24 नवंबर को सीएमएस कंपनी के सहायक प्रबंधक ने अपने ही दो कार्मिकों सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ इलाके के पूनियां का बास निवासी ओमप्रकाश और विजयपाल पूनियां के खिलाफ पांच एटीएम से पैसे निकालकर ले जाने का मामला दर्ज कराया था।
इस मामले में तफ्तीश कर रही कोतवाली पुलिस ने मामले में जब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो शुरूआती सच भी कम चौंकाने वाला नहीं हैं। शहर कोतवाल हरिसिंह धायल ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि जब से वे कंपनी में काम कर रहे थे। तभी से एटीएम में डालने वाला पैसा उड़ाते आ रहे हैं। उन्होंने आठ सालों में लाखों रुपए उड़ाए। जब कंपनी की ऑडिट होती थी। तो भी वे जैसे तैसे अपनी ऑडिट करवाने में कामयाब हो जाते थे। जब नोटबंदी हुई तो उन्हें एटीएम से पैसा वापिस जमा करवाना था। उन्होंने सभी 25 एटीएम से पैसा तो निकाल लिया। लेकिन उनके पास इतना ही पैसा था कि वे 20 एटीएम का हिसाब किताब दे पाए। शेष पांच एटीएम का हिसाब किताब नहीं दे पाए। जिसके चलते वे कंपनी की गाड़ी लेकर फरार हो गए। इस मामले में एसपी एसके गुप्ता के निर्देशन में कोतवाली की टीम ने काम किया तो मुखबिर के जरिए इत्तला मिली कि दोनों आरोपी बस से नवलगढ़ आ रहे है और कहीं दूसरी जगह जाने की फिराक में है। ऐसे में पुलिस ने नवलगढ़ से दोनों को दबोचा और पूछताछ की तो यह सच सामने आया। आरोपियों ने पूछताछ में 67 से 70 लाख रुपए की चोरी किया जाना कबूल लिया हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं।


खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:caught the thief Notbandi
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर तीन बालिकाओं को बनाया एक दिन का मंत्री, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल ने की अनूठी पहल। # जयपुर। पुलिस की जवाबदेही होगी सुनिश्चित। राज्य एवं जिला स्तरीय पुलिस जवाबदेह समितियों का गठन। शिकायतों की जांच कर आम जनता को दिलाएंगी न्याय। # अजमेर। आरपीएससी ने किया लिपिक ग्रेड सेकंड पुन: परीक्षा 2013 का एलान। 7 व 8 मार्च को होगी दूसरे चरण की परीक्षा। इन चरण में कंप्यूटर पर लिया जाएगा हिंदी और अंग्रेजी में गति व दक्षता का परीक्षण । # सीकर। खाटूश्यामजी क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर पर खाया जहर, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर, निकटवर्ती ग्राम अलोदा के वार्ड सात की है घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज