• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजरीवाल ने केप्टन पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Captain corruption charges leveled against Kejriwal - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल पंजाब के दौरे पर है आज 11 वे दिन पार्टी उम्मीदवार के हक़ में ज़िला गुरदासपुर के विधान सभा क्षेत्र श्री हरगोबिंदपुर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के हक़ में रैली की। इस रैली में यहाँ केजरीवाल अपनी लेट लतीफी के चलते नियमित टाइम से काफी समय देरी से पहुंचे । वही कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भ्रष्टाचार का निशाना साधते हुए आड़े हाथों लिए और साथ ही में रैली में पहुंचे लोगों के साथ मंच से लुभावने वायदे भी किये।

ज़िला गुरदासपुर के विधान सभा हल्का श्री हरगोबिंदपुर में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के हक़ में की रैली में लोक-लुभावने वायदों की झड़ी लगाते हुए कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह को भ्रष्टाचार में लिप्त बताया। साथ ही में लोगों के सामने मंच से बोलते हुए कहा के 2002 में कांग्रेस की सरकार आने से पहले उनकी पुश्तैनी जायदाद क़र्ज़ के चलते कुर्क हो चुकी थी। उनके बैंक खाते खाली हो चुके थे तब उनके पास अपने महल की रंगाई के लिए भी पैसे नही थे। 2002 में कैप्टन के मुख्य मंत्री बनते ही कैप्टन कड़की दूर हो गयी और 2005 में पत्नी,बेटे और एक NGO के नाम पर तीन खाते स्विस बैंक में खुलवाए गये जिनमें 2005 से लेकर 2007 तक हर महीने ही हजारों करोड़ो रूपये जमा करवाये गए केजरीवाल ने मंच से ही वह तीन खातों के नम्बर भी लोगो के सामने बोल कर बताये और कैप्टन को भी कहा के अगर यह खाते नम्बर झूठे है तो कैप्टन उन पर केस दर्ज करवा सकते है।

बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

यह भी पढ़े

Web Title-Captain corruption charges leveled against Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: captain corruption charges leveled against kejriwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved