1 of 1

नीली और लालबत्ती लगाकर लूटी गाडियां, एसपी ने किया दौरा

By blue and red beacon vehicles looted, SP visited - News in Hindi

नूंह। जिले के नगीना क्षेत्र में लाल व नीलीबत्ती लगाकर लुटेरों ने लूटपाट की दो घटनाओं को अंजाम दिया है। लुटेरे ये भी चेतावनी देकर गए है कि पुलिस में शिकायत की तो गाड़ी नहीं मिलेगी। यदि हमारी मांगे पूरी कर दी तो गाड़ी मिल जायेंगी। जिला पुलिस अधीक्षक कुलदीप शर्मा ने नगीना क्षेत्र का दौरा किया है। पुलिस चौकस रहने के आदेश दिए है।

पहली घटना अटेरना गांव के आसपास की है जब लालबत्ती लगाकर बुलेरो गाड़ी में तीन-चार बदमाश सड़क पर चक्कर काट रहे थे। इन्हीं के शिकार में नांगल मुबारिकपुर गांव के तारिक भी फंस गया। वह अपनी बुलेरो गाड़ी को लेकर पिनगवां की तरफ से नगीना आ रहा था। लालबत्ती लगी हुई गाडी में मौजूद लोगों ने रूकने का इशारा किया तो वह रूक गया। तभी बदमाशों ने उसकी जेब व गाड़ी की तलाशी के दौरान 28 हजार रूपये की नगदी व मोबाईल समेत तारिक की गाडी बोलेरो को भी अपने कब्जे में कर लिया। ड्राइवर के हाथ-पैर बांधकर अटेरना गांव के जंगल में फैंक दिया। किसानों तारिक को खोला और नगीना थाने को खबर की।

दूसरी घटना भी बीती रात्रि पौने 9 बजे की है। जब मढ़ी पेट्रोल पम्प पर गाड़ी एलपीटी बारह टायर खड़ी थी। ड्राइवर पेट्रोल पम्प के समीप गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर शौच करने के लिए खेतों में गया। थोड़ी देर में एक नीली बत्ती लगी बिना नम्बर स्कॉर्पियो गाड़ी ट्रक के पास आकर रूकी मेरा खल्लासी उनसे बात करने लगा उन्होंने कहा कि वह गाड़ी को चैक करना चाहते है थोड़ी देर में डा्रईवर साहून भी आ गया। इन लुटेरों ने गाड़ी के कागज दिखाने के आदेश दिऐ। जब हमने विरोध किया तो वह जान से मारने का डर दिखाकर एलपीटी ट्रक को जबरदस्ती छींनकर भाग निकले। दोनों वारदातों में से अभी तक पुलिस किसी भी लुटेरो को पकड़ नहीं पाई है। जांच अधिकारी राम कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता तारिक गांव नांगल मुबारिकपुर व साहून गांव कालियाबास साकरस के ब्यान दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने कई गांवों में दबिश व तलाशी अभियान चलाया है।

खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:By blue and red beacon vehicles looted, SP visited
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope