1 of 1

व्यवसायी से लूट, पुलिस ने 6 को पकड़ा

Businessman robbed, police arrested 6 - News in Hindi

भीलवाड़ा । अप्सरा कॉम्पलेक्स के पास एक साड़ी व्यवसायी से पिछले पखवाड़े 15 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग लूटने का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए 6 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो आरोपियों के अलावा 4 को बापर्दा रखा है। इनके दो और साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।
लूट की वारदात का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक ज्योति स्वरूप शर्मा ने कहा कि 7 अक्टुबर को अप्सरा कॉम्पलेक्स स्थित साक्षी साडी सेन्टर के संचालक अपनी दुकान का कलेक्शन 15 हजार रूपये लेकर घर जा रहे थे। इसी दौरान दो बाईक पर आये 6 लुटेरों ने उनसे बैग छीनकर फरार हो गये। इसकी सूचना पर उप पुलिस अधिक्षक विमल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसने मुखबीर की सूचना और तकनिकी जानकारी के आधार पर पुर के रहने वाले देवेन्द्र उर्फ सांवरा विश्नोई,सुनील सोनवाल,शंकर गाडरी व फतहनगर जिले के लदाना गांव निवासी मुकेश जाट, मनोहर वैष्णव व जीतू का गिरफ्तार किया। शर्मा ने यह भी कहा कि इनसे माल की बरामदगी के बारे में पुछताछ जारी है और जल्द ही रूपये बरामद कर लिये जायेगें। इनसे गहनता से पुछताछ की जायेगी जिसमें कई ओर राज खुलने की संभावना है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Businessman robbed, police arrested 6
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सीकर - रामगढ़ शेखावाटी कस्बे से कुछ किलोमीटर दूर मंडावा रोड पर बारातियों से भरी बस पलट गई # सीकर - घटना में चार बारातियों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा घायल हो गए # बीकानेर - सरदारशहर पुलिस ने धनंजय हत्याकांड का किया खुलासा # बीकानेर - उधारी नहीं चुकाने पर दस लोगों ने मिलकर की हत्या # बीकानेर - मारपीट के बाद तेजाब और पेट्रोल से जिंदा जलाया # कोटा - खेल-खेल में जान पर खतरा # कोटा - पतंगबाजी के दौरान छत से गिरे दो बच्चे # कोटा - हादसे में दोनों बच्चों को हुआ ब्रेन हेमरेज # कोटा – दोनों बच्चे न्यूरो सर्जरी के आईसीयू वार्ड में भर्ती # कोटा - तीन दिन में पतंगबाजी से चुके हैं 17 हादसे # कोटा। नहर में मिला तीन दिन से लापता युवक का शव, हत्या की आशंका, उद्योग नगर थाना इलाके की घटना, बोरखेड़ा निवासी पवन बैरवा है मृतक # धौलपुर। दस्यु जगन गुर्जर सहित 8 को 10-10 साल के कठोर कारावास की सजा, पुलिस पार्टी पर हमला करने का है मामला, बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाई सजा # जोधपुर। सलमान आर्म्स एक्ट केस में फैसला कल, आज ही जोधपुर पहुंचेंगे सलमान, शाम पांच बजे तक आने की है उम्मीद, बहन अलवीरा भी आएंगी साथ # धौलपुर। सरमथुरा में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद, एक गिरफ्तार, एक हजार जिलेटिन छड़, 4125 डेटोनेटिंग फ्यूज, 1464 सेफ्टी फ्यूज, ग्यारह सौ ब्लास्ट कैप्सूल और दो पेटी गुल्ला विस्फोटक सामग्री बरामद # अजमेर। आरएएस मुख्य परीक्षा 28 व 29 को, तैयारियों जोरों पर, आयोग अध्यक्ष इसी सप्ताह जिला कलक्टरों से वीसी के जरिए संपर्क कर परीक्षा आयोजन संबंधी दे सकते हैं दिशा-निर्देश # नागौर। बाइक सवार बदमाशों ने की पेट्रोल पम्प पर लूट, सीसीटीवी में हुए कैद, राना के कचोलिया में श्रीराम पेट्रोल पम्प पर हुई है वारदात, 80 हजार रुपए व मोबाइल लूट ले गए बदमाश, पुलिस ने कराई नाकाबंदी # बीकानेर। नगर विकास न्यास ने 5 करोड़ के तीन व्यावसायिक भूखंडों को कराया अतिक्रमण मुक्त, पंचशती सर्किल के पास की कार्रवाई, अधिशासी अभियंता किशन सिंह, सहायक अभियंता उमंग राजवंशी, सीओ सदर राजेन्द्र सिंह सहित विभिन्न अधिकारी और थाने का जाप्ता रहा साथ