• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

व्यवसायी से लूट, पुलिस ने 6 को पकड़ा

Businessman robbed, police arrested 6 - News in Hindi

भीलवाड़ा । अप्सरा कॉम्पलेक्स के पास एक साड़ी व्यवसायी से पिछले पखवाड़े 15 लाख रुपए की नकदी से भरा बैग लूटने का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए 6 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो आरोपियों के अलावा 4 को बापर्दा रखा है। इनके दो और साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।
लूट की वारदात का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक ज्योति स्वरूप शर्मा ने कहा कि 7 अक्टुबर को अप्सरा कॉम्पलेक्स स्थित साक्षी साडी सेन्टर के संचालक अपनी दुकान का कलेक्शन 15 हजार रूपये लेकर घर जा रहे थे। इसी दौरान दो बाईक पर आये 6 लुटेरों ने उनसे बैग छीनकर फरार हो गये। इसकी सूचना पर उप पुलिस अधिक्षक विमल सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसने मुखबीर की सूचना और तकनिकी जानकारी के आधार पर पुर के रहने वाले देवेन्द्र उर्फ सांवरा विश्नोई,सुनील सोनवाल,शंकर गाडरी व फतहनगर जिले के लदाना गांव निवासी मुकेश जाट, मनोहर वैष्णव व जीतू का गिरफ्तार किया। शर्मा ने यह भी कहा कि इनसे माल की बरामदगी के बारे में पुछताछ जारी है और जल्द ही रूपये बरामद कर लिये जायेगें। इनसे गहनता से पुछताछ की जायेगी जिसमें कई ओर राज खुलने की संभावना है।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Businessman robbed, police arrested 6
(News in Hindi खास खबर पर)
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
# भरतपुर। गौतस्करी के मामलो में फरार चार हजार का इनामी बदमाश आरिफ पुलिस के हत्थे चढा। # भरतपुर। पहाड़ी थाना पुलिस ने दो हजार के इनामी अंतरराज्जीय बदमाश कासम मेव को किया गिरफ्तार। हथियार बरामद। # चित्तौडग़ढ़ - माध्यमिक शिक्षा विभाग ने जिले की भोपालसागर पंचायत समिति के कांकरवा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई भूगोल प्रायोगिक परीक्षा को किया निरस्त, नए सिरे से होगी # चित्तौडग़ढ़ - परीक्षक द्वारा अच्छे नंबर देने के नाम पर स्कूल प्रिंसिपल से मांगे गए थे रुपए # चित्तौडग़ढ़ - खास खबर डॉट काम ने उजागर किया था मामला # जयपुर - भारतीय डाक विभाग द्वारा जयपुर, अजमेर और जोधपुर में 24 मार्च को डाक अदालत का आयोजन किया जाएगा # जयपुर - यह अदालत पोस्टमास्टर जनरल कार्यालय में प्रात: 11 बजे लगाई जाएगी।
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved