1 of 1

ओवरब्रिज के एक हिस्से की मिट्टी धंसी

Bundi News : sunk the one portion of the bridge - News in Hindi

बूंदी। रामगंज बालाजी हाईवे-52 पर बूंदी के निकट रेलवे ओवरब्रिज के एक हिस्से से टाइल्स भरभराकर गिर गई। वहां दीवार में गड्ढा बन गया। पुलिया के नीचे से मिट्टी खिसकती देख लोग सकते में आ गए। वाहनों की आवाजाही रोकनी पड़ी। बाद में पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। सूचना पर फोरलेन निर्माण कंपनी के कर्मचारी और हाईवे पेट्रोलिंग कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बेरिकेड्स लगाकर पुलिया पर यातायात को एकतरफा कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह करीब साढ़े आठ बजे ओवरब्रिज की दीवार में लगी सीमेंट की टाइल्स नीचे गिरने लगीं। देखते ही देखते ब्रिज की मिट्टी निकलने से पुलिया के अंदर करीब दस से बीस फीट गहरा गड्ढा हो गया। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर बेरिकेड्स लगा दिए। यातायात तुरंत एकतरफा किया गया।

बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Bundi News : sunk the one portion of the bridge
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# कोटा। शहर की भामाशाह मंडी में नहीं हुआ कारोबार, आक्रोशित किसानों ने किया प्रदर्शन, मंडी में लगा करीब आधा किलोमीटर लम्बा जाम # जोधपुर। बिग बॉस के प्रतिभागी मनु पंजाबी की मां का निधन, बिग बॉस छोड़ पहुंंचे जोधपुर, शुक्रवार रात हुआ मां का निधन, शो में आगे हिस्सा लेने को लेकर चर्चाएं