1 of 2

फिर बसपा में पैसे लेकर टिकट बंटवारे का मामला

आगरा। बहुजन समाज पार्टी में एक बार फिर रकम लेकर टिकट देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस बार बहुजन समाज पार्टी के एक कार्यकर्ता ने बीएसपी प्रत्याशी पर उससे टिकट के नाम पर 50 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है। कार्यकर्ता का आरोप है कि रकम वापस मांगने पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बीएसपी के इस कार्यकर्ता ने कहा है कि यदि उसके साथ कोई अनहोनी होती हैए तो इसके जिम्मेदार बसपा प्रत्याशी होंगे।
बुलंदशहर के रहने वाले बीएसपी कार्यकर्ता हबीब कुरैशी ने आगरा की एक विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी पर यह आरोप लगाया है। उसका कहना है कि टिकट के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये लिए थे।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:bsp ticket allocation With the money
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# मैनपुरी मेंँफ़्लाइंग स्कॉट टीम ने एक बोलेरो से बरामद किया60 किलो सोना, 4 जने हिरासत में # कानपुर पहुंचीभारत व इंग्लैण्ड की टीमें, 26 जनवरी कोग्रीनपार्क स्टेडियम में होगाटी-20 क्रिकेट मैच, दोनों टीमों कापरंपरागत तरीके से किया स्वागत # जानें, कौन सा प्रत्याशी गया गधे पर बैठकर नामांकन भरने # सपा ने अमेठी जनपद की दो विस सीटों पर किए प्रत्याशी घोषित # क्या है टीपू का अम्मा कनेक्शन? राजनेता से जननेता बनने चले अखिलेश # मिर्जापुर- दबंगों ने दो बच्चों सहित महिला को किया बेघर, सामान भी फेंका # न साइकिल न हाथ, अब चौधरी लड़ेंगे छोटे दलों के साथ, होगा महागठबंधन # सपा में बगावत: टिकट नहीं मिलने पर कुंदनिका शर्मा लड़ेंगी निर्दलीय चुनाव # वाराणसी- कब्रिस्तान की जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद # ISI द्वारा खतरे की आशंका से रेलवे में हाई अलर्ट, एसपी ने लिया जायजा # कानपुर- ग्रीन पार्क स्टेडियम की तैयारियां अंतिम चरण में, कल पहुंचेगी दोनों टीमें # कानपुर- नकली नोटों के साथ चार गिरफ्तार, पूछताछ जारी # बीजेपी की दूसरी सूची में कई बड़े नेताओं के रिश्तेदार, तो कई बाहरी नेता # पढ़ें, सपा के चुनावी घोषणा पत्र में किए गए ये 15 बड़े वादे