1 of 1

सपा की रार: जिला कार्यालयों को कब्जाने में जुटे दोनों गुट, बढ़ा टकराव

both supporter hold district sp office in up - News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में मचे आपसी घमासान का असर अब उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय इलाकों में भी दिखने लगा है। सीएम अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के समर्थकों में आपसी जंग अब तेज हो गई। जिसके चलते सोमवार को मैनपुरी और फतेहपुर में गहमागहमी का माहौल रहा।
मैनपुरी में सपा कार्यालय से अखिलेश गुट के जिलाध्यक्ष खुमान वर्मा का कब्जा हटाने के लिए दूसरे पक्ष के आने की खबर फैल गई। ऐसे में दोनों ही गुटों के लोग बड़ी संख्या में जिला कार्यालय पहुंच गए। ऐसे में टकराव की आशंका के चलते पुलिस ने जिला कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया। मुलायम सिंह गुट के जिलाध्यक्ष मानिक चंद्र यादव ने दूसरे पक्ष के कब्जे को असंवैधानिक करार दिया है।


दूसरी ओर फतेहपुर में मुलायम समर्थक जिलाध्यक्ष रामशरण यादव के नेतृत्व में कई सपा कार्यकर्ता जिला कार्यालय पहुंचे और मुलायम सिंह यादव के समर्थन में नारेबाजी करने लगे और कार्यलय पर कब्जा जमा लिया। साथ ही कार्यालय के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया कि केवल मुलायम समर्थक ही अंदर आए। उन्होने मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाए जिस पर अखिलेश समर्थक जिलाध्यक्ष सुरेंद्र करीब 50 साथियों के साथ शादीपुर स्थित कार्यालय पहुंचे और हंगामा करने लगे। यहां पर मामले को शांत करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

[@ खास खबर EXCLUSIVE: समाजवादी पार्टी की टाइमलाइन, कब और कैसे हुआ विवाद ?]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:both supporter hold district sp office in up
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# वाराणसी- गणतंत्र दिवस के चलते एयरपोर्ट की बढाई सुरक्षा # 12 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश संजीव खड़कड़ी गिरफ्तार # टिकट नहीं मिलने से नाराज सपा विधायकों ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा # मायावती ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक तो बीजेपी-सपा पर साधा जमकर निशाना # सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज # बसपा का समर्थन करें मुसलमान : मायावती # यूपी में ठंड से राहत, लखनऊ में स्कूल खुले # बसपा आरएसएस को आरक्षण खत्म नहीं करने देगी : मायावती # UP ELECTION: छोटे दलों की बड़ी उड़ान # सपा छोड़ बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी # समाजवादी पार्टी ने 12 जिला कार्यकारिणी भंगकर बनाए नए जिलाध्यक्ष # स्वागत द्वारों पर लगी है प्रचार सामग्री, नहीं हो रहा आचार संहिता का पालन # गाजियाबाद: मोबाइल को लेकर हुआ विवाद तो दोस्तों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत # वाराणसी: अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की सिर कुचलकर हत्या # यूपी चुनाव: गठबंधन को बचाने प्रियंका आई आगे, अखिलेश के पास भेजा दूत