1 of 1

बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान करनी होगी

Booth level workers must strengthen - News in Hindi

बून्दी । भारतीय जनता पार्टी की जिला बैठक रविवार को रामंगज बालाजी स्थित रिसोर्ट में आयोजित की गई । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि परिवहन राज्य मंत्री बाबू लाल वर्मा थे । अध्यक्षता भाजपा जिलाअध्यक्ष एवं विधायक अशोक डोगरा ने की । मंत्री वर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिला बैठक प्रदेश कार्य समिति के निर्देशानुसार करायी गई है । उन्होने कहा कि जिले के प्रत्येक मण्डल व बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान करनी होगी । सरकार की योजनाओं को बुथ से लेकर धाणी तक पहुचाये उन्होने कहा कि आगामी समय में मुख्यमत्री वसुधरा राजे बून्दी के दोरे पर रहेगी और जिले को नई सौगाते प्रदान करेगी ।
अध्यक्षता कर रहे भाजपा के जिलाध्यक्ष डोगरा ने कहा की राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के अनुसार पचास बुथ पर एक मण्डल की व्यवस्था की जावेगी । पचास से अधिक होने पर नये मण्डल बनाये जायेगे । भाजपा प्रवक्ता अभिशेक जैन ने बताया कि 24 अक्टूबर को दिवाली मिलन समारोह जिला मुख्यालय पर आयेाजित होगा जिसमें जनप्रतिनिधि पार्टी पदाधिकारी मण्डल कार्यकर्ता व बुथ कार्यकर्ता माजूद रहेगे । बैठक के अन्त में कुछ दिनो पहले पूर्व मे हुये षहीदो की आत्म षान्ति के लिये दो मिनट का मौन रख श्रृद्वाजंली दी गई ।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Booth level workers must strengthen
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बीकानेर - जिले की श्रीडूंगरगढ़ तहसील के सोनियासर की रोही स्थित एक झोपड़े में अचानक लगी आग # बीकानेर - लोगों ने अंदर सो रहे परिवार को बचाया, कुत्ता व तीन बकरियों की जलने से मौत, वृद्धा झुलसी # भरतपुर। इंडिका कार में लगी आग। पुलिस लाइन रोड पर एक चलती इंडिका कार में आग लग गयी। इस दुर्घटना में कोई जन हानि नहीं हुई लेकिन कार पूरी तरह से जल गई। # भरतपुर। अपनी मांगों को लेकर तहसीलदार, कानूनगो और पटवारी सहित सभी राजस्वकर्मी सामूहिक अवकाश पर, तहसील कार्यालय पड़ा सूना, नहीं हो रहा कामकाज, परिवादियों को हो रही परेशानी, कर्मचारियों ने तहसील कार्यालय पर किया प्रदर्शन व नारेबाजी। जिला कलक्ट्रेट का भू-अभिलेख कार्यालय भी सूना पड़ा रहा