1 of 1

मुनीम चार लाख रुपए लेकर फरार

Bookkeeper absconded with Rs four lakh - News in Hindi

अजमेर। यहां के एक व्यापारी का मुनीम उधारी वसूल करने के लिए गुजरात गया और वापस नही लौटा। व्यापारी का आरोप है कि मुनीम उस के चार लाख रूपये ले कर फरार हो गया है। इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अजमेर में लाइम स्टोन का व्यापार करने वाले सुमित माहेश्वरी ने अपने मुनीम अशोक कुमार को उधारी वसूलने के लिए गुजरात भेजा था। अशोक कुमार गुजरात से रुपए तो वसूल कर लाया लेकिन उसने यह रकम कंपनी में जमा नहीं कराई। आने के बाद से ही वह कंपनी के दफ्तर नहीं आया। संभवतया वसूल कर लाये गये चार लाख रूपये को लेकर फरार हो गया है। सिविल लाइन थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Bookkeeper absconded with Rs four lakh
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# करौली - सपोटरा विधायक रमेश मीना के समर्थन में जिला मुख्यालय पर तीन बड़ के पास जनसभा # करौली - लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीना द्वारा विधायक रमेश मीना पर आरोप लगाने पर वक्ताओं ने जताया विरोध # कोटा - अन्नतपुरा थाना इलाके में क्रेन की चपेट में आने से मजदूर की मौत, ट्रोले से क्रेन को उतारते समय हुआ हादसा # कोटा - पुलिस ने शव को रखवाया मोर्चरी में, मजदूर की नहीं हो सकी पहचान # श्रीगंगानगर - न्यायालय ने अनूपगढ़ पंचायत समिति गेट पर ताला लगाने के मामले में अनूपगढ़ के पूर्व विधायक पवन दुग्गल सहित 12 लोगों को दो-दो वर्ष कैद की सजा सुनाई है # श्रीगंगानगर - पंचायत समिति गेट पर ताला लगाने की घटना दस साल पहले हुई थी, उस समय पंचायत समिति के प्रधान थे पवन दुग्गल # जोधपुर- उत्तर भारत में कोहरे के कारण जोधपुर आने-जाने वाली ट्रेनों का संचालन पूरी तरह से चरमरा गया है # जोधपुर- लिंक रैक में देरी के कारण गाड़ी संख्या 14864, जोधपुर-वाराणसी मरुधर एक्सप्रेस का मंगलवार को संचालन रद्द रहेगा # जयपुर - हाई कोर्ट ने सरकारी अफसर और कर्मचारियों को मिलने वाले एचआरए के मामले में निर्देश दिए हैं कि यदि सेवारत पति-पत्नी एक ही जगह पर पोस्टेड हैं तो उनमें से एक को ही (जिसका वेतन अधिक हो) एचआरए दिया जाए # जयपुर - अदालत ने राज्य सरकार से कहा है कि यह प्रावधान एक जनवरी 2017 से लागू किया जाए