1 of 1

संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला शव

body of man found in mysterious circumstances - News in Hindi

भीलवाड़ा। पुलिस नियंत्रण कक्ष के पास स्थित एक धर्मशाला में सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक रविवार रात को धर्मशाला में आकर रुका था। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय में रखवाया।
सिटी कोतवाली के एएसआई कैलाश चन्द्र ने कहा कि गजाधर मानसिंहका धर्मशाला में रविवार रात साढ़े दस बजे एक युवक आकर रुका। उसने खुद को मांडल निवासी सन्नी पुत्र सज्जनसिंह राजपूत बताया। इसके बाद वह रात में धर्मशाला के बरामदे में सो गया। सोमवार को चौकीदार ने उसे जगाने के लिए गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया। वहीं मौत के कारणो का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा।


पैसे की मजबूरी में करवा रहे हैं नसबंदी ! पढ़े पूरा मामला

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:body of man found in mysterious circumstances
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
loading...
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# उदयपुर। एमजी कॉलेज शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हुआ विरोध। गृहमंत्री को पहुंचना था कार्यक्रम में लेकिन, नहीं पहुंचे। अपने माता-पिता की मौजूदगी में कार्यकारणी लेना चाहती थी शपथ लेकिन, कॉलेज प्रशासन ने नहीं दी थी अनुमति। कार्यक्रम के बाद विरोध करती छात्राएं निकलीं कॉलेज से बाहर। महापौर चंदर सिंह कोठारी की गाड़ी के आगे भी खड़ी हुईं छात्राएं। महापौर के समक्ष जताया विरोध। महापौर कोठारी पैदल निकल पड़े कॉलेज से। अध्यक्ष डिम्पल भावसार सहित पूरी कार्यकारिणी ने नहीं ली शपथ। अब तक 3 बार टल चुका है छात्रसंघ कार्यलय का उद्घाटन। # जयपुर। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजभवन में शुरू हुई हलचल, दो बजे होगा विस्तार, डॉ. जसवंत यादव, श्रीचंद कृपलानी, भागीरथ चौधरी, बंशीधर बाजिया, सुशील कटारा, कमसा मेघवाल, कैलाश वर्मा और कामिनी जिंदल को बनाया जा सकता है मंत्री।