1 of 1

संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला शव

body of man found in mysterious circumstances - News in Hindi

भीलवाड़ा। पुलिस नियंत्रण कक्ष के पास स्थित एक धर्मशाला में सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक रविवार रात को धर्मशाला में आकर रुका था। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका। सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय में रखवाया।
सिटी कोतवाली के एएसआई कैलाश चन्द्र ने कहा कि गजाधर मानसिंहका धर्मशाला में रविवार रात साढ़े दस बजे एक युवक आकर रुका। उसने खुद को मांडल निवासी सन्नी पुत्र सज्जनसिंह राजपूत बताया। इसके बाद वह रात में धर्मशाला के बरामदे में सो गया। सोमवार को चौकीदार ने उसे जगाने के लिए गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया। वहीं मौत के कारणो का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा।


पैसे की मजबूरी में करवा रहे हैं नसबंदी ! पढ़े पूरा मामला

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:body of man found in mysterious circumstances
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज