1 of 1

बलोठ सड़क पर सरकार को चेताया,होगा थाली पीटो आंदोलन

Blot on the road, the government warned would Thrash plate movement - News in Hindi

चम्बा । जिला परिषद वार्ड किलोड़ के सदस्य ललित ठाकुर ने सरकार की कार्यप्रणाली पर कड़ा ऐतराज जताया है। उन्होंने उपायुक्त चम्बा के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए कहा है कि वर्ष 2013 में यहां ग्राम पंचायत कुनेड़ तथा ग्राम पंचायत बलोठ सड़क निर्माण का शिलान्यास किया था तीन वर्ष बीत जाने के बाबजूद शिलान्यास की गई सड़क का काम लोक निर्माण विभाग ने शुरू नहीं करवाया है । उन्होंने इस पर गहरी टिप्पणी करते हुए कहा है कि मंत्री अपनी वाहवाही लूटने के लिए झूठे प्रचार द्वारा अपने वोट बैंक को वढ़ाने के लिए लोगों की जरूरतों व उनकी भावनाओं से खेलते हुए शिलान्यास तो कर देते है, पर काम के नाम पर इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी विभाग द्वारा एक पत्थर भी नहीं हिलाया जाता। जिला परिषद वार्ड किलोड़ के सदस्य ललित ठाकुर ने दिए ज्ञापन में ग्राम पंचायत कुनेड़ का भी जिक्र करते हुए बताया कि ग्राम पंचायत कुनेड़ के लिए बनने वाली सड़क पिछले 5 वर्ष से 2 किलोमीटर तक ही बन पायी है परन्तु लिल्ल कोटी से बेटोटू से वंचित रह चुकी सड़क ,जिसमें सैकड़ों ग्रामीण इस सड़क के बन जाने से लाभ उठा सकते थे परंतु विभाग की लापरवाही और सरकार के इस रवयै के चलते इन सभी क्षेत्र वासियों को सड़क सुविधा से वंचित रहना पड़ा।
उन्होंने कहा कि बतोतु के समीप तक वाहन चलने योग्य बना दिया गया था परंतु जमीन धंसने से उपरोक्त मार्ग पिछले 5 वर्षो से बंद पड़ा है जिससे क्षेत्र की जनता को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या को लेकर कई बार विभाग व संबंधित मंत्री को लिखित रूप में अगबत करबाया जा चुका है लेकिन सरकार ने इसमें कोई प्रतिक्रिया जताई और न विभाग ने कोई सुध ली जिला परिषद वार्ड किलोड़ के सदस्य ललित ठाकुर ने एक बार फिर प्रदेश सरकार और विभाग को कड़े शब्दो में चेताते हुए कहा की किसी भी पदाधिकारी को जनता की भावनाओं से खिलबाड़ करने का अधिकार नहीं है अगर जिस भी क्षेत्र के मंत्री शिलान्यास करते हैं तो उस कार्य को शीघ्र ही विभाग को निर्देश देकर कार्य करवाना चाहिए न कि गरीब ग्रामीण जनता के साथ ऐसा भददा मज़ाक किया जाना चाहिए।
उन्होंने दिए गए इस ज्ञापन में एक प्रतिलिपि प्रमुख अभियंता निगम विहार शिमला 2, मुख्य अभियन्ता उत्तर क्षेत्र हिप्र लोनिवि धर्मशाला,अधीक्षण अभियंता सप्तम वृत डलहौजी को भी भेजी है। ठाकुर ने कहा कि विभाग इन दोनों सड़को का काम शीघ्र आरंभ नही करती तो लोक निर्माण विभाग उपमण्डल कार्यलय के समक्ष इस क्षेत्र की जनता सड़को पर उतर कर कार्यलय के समक्ष थाली पीटो आंदोलन आरम्भ करने से भी गुरेज नही करेगी और इस आंदोलन को लेकर इसका उत्तरदायत्व सरकार वह विभाग का ही होगा।
नोटबंदी: नई-पुरानी करेंसी पर गजल और गीत, वायरल हुए जुमले

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Blot on the road, the government warned would Thrash plate movement
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हिमाचल प्रदेश से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope