1 of 1

भाजपा सरकार में फिर तिरंगे का हुआ अपमान

BJP government had insulted the tricolor - News in Hindi

जयपुर । जयपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ओर से रविवार को पर्यावरण का संदेश देने के लिए साईकिल रैली निकाली गई जिसमें स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव डॉ. मजीत सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज को नीचे करके रैली को रवाना किया है।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पं सुरेश मिश्रा ने बताया है कि भाजपा सरकार ने पहले तो तिरंगा यात्रा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान हुआ और फिर सरकार के प्रमुख शासन सचिव ने राष्ट्रीय ध्वज को नीचा झुकाकर के साईकिल रैली को रवाना किया है। जो कि इण्डियन फ्लेग कोड के नियमों के खिलाफ है। हम हमारे राष्ट्रीय ध्वज को झण्डा उंचा रहे हमारा, विजय विश्व तिरंगा प्यारा कहते हैं लेकिन ऊचें औहदे पर बैठे हुये नेताओं व अधिकारियों द्वारा लगातार तिरंगें का अपमान हो रहा है। इस पर डॉ. मंजीत सिंह को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए अन्यथा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के अपमान के विरोध में आंदोलन छेडा जायेगा।
मिश्रा का आरोप है कि जानबुझकर हमारे राष्ट्रीय ध्वज का भाजपा के राज में अधिकारी राष्ट्रीय ध्वज का अपमान हो रहा है। सरकार को तुरंत प्रभाव से ऐसे अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए जिससे की हमारे राष्ट्रीय ध्वज की महत्ता और उपयोगिता की जानकारी भी नहीं है और वो सरकार के उचें औदे पर बैठे हैं।

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:BJP government had insulted the tricolor
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने मनोज सिंघानिया को सीकर जिला अध्यक्ष नियुक्त किया # बांसवाड़ा - दो पैंथर आपस में भिड़े, एक की मौत # बांसवाड़ा - वन विभाग की टीम ने मृत पैंथर का किया दाह संस्कार # बांसवाड़ा - जिले के घाटोल के जंगल में किया अंतिम संस्कार # कोटा - हाइड्रो टेस्ट की सरकारी दरें लागू करने की मांग पर पांच दिन से धरने पर बैठे ऑटो यूनियन ड्राइवरों ने कलेक्ट्रेट पर हाथ जोडक़र गांधीगिरी तरीके से जताया विरोध # बीकानेर। घने कोहरे के कारण हादसा, छह वाहन भिड़े।