1 of 1

पाक को अलग-थलग करना जारी रहेगा:BJP

BJP asserts, will continue to segregate pakistan - News in Hindi

कोझिकोड। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कहा कि सरकार उडी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए कूटनीतिक मोर्चे पर बहुत कुछ कर रही है और यह कार्रवाई आने वाले दिनों में भी जारी रहेगी। संवाददाता सम्मेलन में भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा, बीते तीन दिनों में, कूटनीतिक मोर्चे पर बहुत कुछ घटित हुआ है और इसे आपने भी देखा है।

एक पत्रकार के सवाल पर कि सत्ता में आने पर पाकिस्तान के खिलाफ भाजपा के सुर बदल गए हैं, राम माधव ने कहा, आपको बयान चाहिए या कार्रवाई। कार्रवाई होती रहेगी, देखना। हालांकि भाजपा नेता इस पर ज्यादा कुछ नहीं बोले, लेकिन उन्होंने साफ इशारा किया कि उडी हमले से उपजे हालात पर पार्टी की तीन दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक में यहां चर्चा की जाएगी। माधव ने कहा,हम सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्य लोगों से सुझावों को ले रहे हैं। सभी प्रमुख मुद्दे एक निश्चित स्तर पर रखे जाएंगे और उनका सार आप को बताया जाएगा।

पाकिस्तान के साथ रूस के संयुक्त सैन्य अभ्यास की खबर को भारत द्वारा कूटनीतिक तौर पर पाकिस्तान को अलग-थलग किए जाने के दावे के खिलाफ बताने वाले एक सवाल पर राम माधव ने कहा, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। बहुत सारी खबरें चल रहीं हैं। (आईएएनएस)

BJP asserts, will continue to segregate pakistan


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope