1 of 1

व्याख्याताओं की नियुक्ति के संबंध में सौंपा ज्ञापन

bikaner news : submitted Memorandum in respect of the appointment of lecturers - News in Hindi

बीकानेर। राजकीय विधि कॉलेज में व्याख्याताओं की नियुक्ति तथा प्रथम वर्ष में विद्यार्थियों को प्रवेश दिए जाने के संबंध में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र विधायक डॉ. गोपालकृष्ण जोशी को कॉलेज महासचिव विकास छंगाणी ने ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि राजकीय विधि कॉलेज में प्रथम वर्ष प्रवेश के लिए सैकड़ों छात्रों को इंतजार है। कॉलेज प्रशासन द्वारा प्रवेश नहीं दिए जाने का कारण बार काउसिंल ऑफ इंडिया द्वारा जारी नियमों के अनुसार कॉलेज में पर्याप्त संख्या में नियमित व्याख्याताओं की नियुक्ति नहीं होना बताया है, साथ ही शीघ्र प्रवेश दिए जाने का आश्वासन दिया जा रहा है। इस कारण कई छात्रों को मजबूरी में मोटी फीस अदा कर निजी कॉलेज में प्रवेश लेना पड़ रहा है, जबकि छात्रों का अमूल्य समय व पढ़ाई खराब हो रही है।

छात्रों ने डॉ. गोपाल जोशी को राजकीय विधि कॉलेज के प्रथम वर्ष में प्रवेश के संबंध में छात्रों को आ रही समस्याओं के निराकरण के संबंध में अनुरोध किया, साथ ही कॉलेज में समुचित संख्या में व्याख्याताओं की नियुक्त करवाने का भी अनुरोध किया।

साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:bikaner news : submitted Memorandum in respect of the appointment of lecturers
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भीनमाल (जालोर) - भीनमाल शहर के कृषि मंडी रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में प्रसव के बाद एक प्रसूता की मौत # भीनमाल (जालोर) - प्रसूता के परिजनों ने निजी चिकित्सालय के संचालक, स्टाफ व चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा # भीनमाल (जालोर) - आक्रोशित लोगों ने चिकित्सालय पर किया पथराव, इस दौरान पुलिस निरीक्षक कैलाश चंद्र मीणा की कनपटी पर भी चोट लगी # भीनमाल (जालोर) - आक्रोशित लोगों ने चार घंटे तक भीनमाल-रामसीन मार्ग पर लगाया जाम # जैसलमेर - जिले के चाहरड़ू गांव के पास स्कोर्पियो पलटने से एक युवक की मौके पर मौत, सात गंभीर घायल # जैसलमेर - दो गंभीर घायल जोधपुर रेफर, एरिना एनिमेशन विद्यालय दिल्ली के थे छात्र # चूरू - जिले के राजलदेसर कस्बे में गांव दस्सुसर व राजलेदसर के बीच स्कूली बस पलटी, 35 बच्चे घायल, तीन गंभीर # चूरू - बस का ड्राइवर छुट्टी पर था तो शिक्षक ने चलाई बस # चूरू - कोहरा होने और सामने ट्रैक्टर आ जाने से असंतुलित हुई बस # चूरू - आक्रोशित परिजनों ने राजलदेसर थाने में विवेकानन्द स्कूल के खिलाफ दर्ज कराया मामला