1 of 1

शहर में निकली साइकिल रैली

Bicycle rally in the city turned out - News in Hindi

बाड़मेर। 37 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर द्वारा सीमा सुरक्षा बल के 52 वे स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में साईकिल रैली का आयोजन किया गया । रैली का आगाज प्रतु्ल गौतम, उपमहानिरीक्षक सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर द्वारा टाउन हॉल से हरी झंडी दिखाकर किया। रैली को टाउन हॉल से राइ कॉलोनी, नेशनल हैंडलूम, रेलवे स्टेशन, चोहटन चौराया, सिणधरी चौराया, सेक्टर हेड क्वाटर सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर ,रेलवे स्टेशन और अंत में 37 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल नेहरू नगर बाड़मेर में समापन सौहार्द पूर्ण वातावरण में संपन्न हुआ।
इस रैली में 07 अधिकारी तथा 33 अन्य कार्मिकों ने हिस्सा लिया अंत में उप महानिरीक्षक ने रैली के महत्व के बारे में बताया। साईकिल चलाने से न केवल प्रदूषण एवं ट्रैफिक जाम जैसी समस्या से निपटा जा सकता हे वरन यह व्यक्ति विशेष के सेहत के लिये भी अति महत्वपूर्ण है। वर्तमान में हमारे देश में खासकर युवा वर्ग में दिल,मोटापा, मधुमेह एवं तनाव सम्बंदित बीमारियां देखने में आ रही है जो की हमारे स्वयं के व्यस्त दैनिक दिनचर्या तथा सेहत के प्रति उदासीनता का नतीजा है। यह साईकिल रैली सीमा सुरक्षा बल का बाड़मेर के लोगों को अपने स्वयं के प्रति तथा देश के प्रति जागरूक करने का एक प्रयास है। इस अवसर पर रास्ते में उपसिथत लोगों ने भी प्रतिभागियों का जोरदार स्वागत तथा ताली बजाकर प्रोत्साहन किया।


बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Bicycle rally in the city turned out
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर तीन बालिकाओं को बनाया एक दिन का मंत्री, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल ने की अनूठी पहल। # जयपुर। पुलिस की जवाबदेही होगी सुनिश्चित। राज्य एवं जिला स्तरीय पुलिस जवाबदेह समितियों का गठन। शिकायतों की जांच कर आम जनता को दिलाएंगी न्याय। # अजमेर। आरपीएससी ने किया लिपिक ग्रेड सेकंड पुन: परीक्षा 2013 का एलान। 7 व 8 मार्च को होगी दूसरे चरण की परीक्षा। इन चरण में कंप्यूटर पर लिया जाएगा हिंदी और अंग्रेजी में गति व दक्षता का परीक्षण । # सीकर। खाटूश्यामजी क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर पर खाया जहर, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर, निकटवर्ती ग्राम अलोदा के वार्ड सात की है घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज