1 of 1

दो बाइकों में भिड़ंत, एक बाइक में बारूद फटने से आग लगी, सवार झुलसा

bhilwara news : collided in Two bikes, fire in bike, rider scorching - News in Hindi

भीलवाड़ा। जिले के बीगोद क्षेत्र स्थित बेड़च नदी की पुलिया पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत के बाद एक बाइक में आग लग गई। हादसे में एक बाइक सवार झुलस गया, जबकि दूसरा घायल हो गया। दोनों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। एक बाइक में बारूद रखा होने के कारण उसमें आग लगी थी।

घायल सुरास निवासी राजू दरोगा ने कहा कि बाइक से वह बिगोद की ओर जा रहा था। इस दौरान बेड़च नदी की पुलिया पर भीलवाड़ा की ओर से गलत दिशा में आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में दूसरी बाइक में रखे 250 ग्राम बारूद ने आग पकड़ ली और तेज धमाका हो गया। इसके बाद उसके कपड़ों में आग लग गई और जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। बाद में किसी ने एम्बूलेंस बुलाकर यहां भर्ती करवाया। वहीं दूसरी बाइक सवार चांदू खां पठान ने बताया कि उसने यह बारूद खेत से नील गाय को दूर रखने के लिए कोटड़ी से खरीदा था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:bhilwara news : collided in Two bikes, fire in bike, rider scorching
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस पर तीन बालिकाओं को बनाया एक दिन का मंत्री, महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल ने की अनूठी पहल। # जयपुर। पुलिस की जवाबदेही होगी सुनिश्चित। राज्य एवं जिला स्तरीय पुलिस जवाबदेह समितियों का गठन। शिकायतों की जांच कर आम जनता को दिलाएंगी न्याय। # अजमेर। आरपीएससी ने किया लिपिक ग्रेड सेकंड पुन: परीक्षा 2013 का एलान। 7 व 8 मार्च को होगी दूसरे चरण की परीक्षा। इन चरण में कंप्यूटर पर लिया जाएगा हिंदी और अंग्रेजी में गति व दक्षता का परीक्षण । # सीकर। खाटूश्यामजी क्षेत्र में एक महिला ने अपने घर पर खाया जहर, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर, निकटवर्ती ग्राम अलोदा के वार्ड सात की है घटना, पुलिस ने किया मामला दर्ज