• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 1

नर्सेज ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Bharatpur news : demonstrated against government by Nurses - India News

भरतपुर। जनाना चिकित्सालय एवं आरबीएम चिकित्सालय भरतपुर में नर्सेज ने सात सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार सुबह 9 से 10 बजे तक कार्य बहिष्कार किया। कार्य बहिष्कार के दौरान दोनों अस्पतालों में चिकित्सा व्यवस्था बाधित रही। इससे मरीजों को परेशानी हुई। वहीं कुछ सीरियस मरीजों की नर्सिंगकर्मियों ने देखभाल भी की।

आरबीएम हॉस्पिटल में गेट मीटिंग को संबोधित करते हुए प्रांतीय सलाहकार अशोक काका ने नर्सेज की न्यायोचित मांगों की जानकारी दी। इनमें 6,822 विलोपित पद, पदनाम बदलना, केन्द्र के अनुरूप 6वें वेतन आयोग की विसंगतियां दूर करना व 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करना, एलएचवी व नर्सिंग ट्यूटर को 200 रुपए हार्ड ड्यूटी भत्ता, यूटीबी, एनआरएचएम वर्णित नर्सेज को नियुक्ति देना, परिवीक्षाकाल समाप्त करना आदि। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अरविन्द शर्मा ने कहा कि नर्सेज 13 दिसंबर को सरकार की नर्सेज विरोधी नीति के विरोध में सरकार का पुतला फूंकेंगे।

जनाना चिकित्सालय में धर्मेन्द्र फौजदार व महताब सिंह ने सरकार को चेतावनी दी कि नर्सेज के धैर्य की परीक्षा नहीं ले और आमजन की परेशानी को समझे तथा शीघ्र वार्ता कर नर्सेज की मांगों पर विचार कर समाधान करे। साथ ही जनाना चिकित्सालय व आरबीएम चिकित्सालय में गेट मीटिंग कर नर्सेज ने अपनी मांगों के समर्थन में सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

Web Title-Bharatpur news : demonstrated against government by Nurses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved