1 of 1

निचली अदालत के आदेश के खिलाफ जिला जज के यहां निगरानी याचिका दायर

Bharatpur news : against the trial court order filed monitoring Petition - News in Hindi

भरतपुर। एक अदालत में रिजर्व बैंक के गवर्नर तथा ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के मैनेजर के खिलाफ इस्तगासे के रूप में दायर एक आपराधिक मामले में राहत नहीं मिलने के बाद मंगलवार को भरतपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में निगरानी याचिका पेश की गई। अधिवक्ता श्रीनाथ शर्मा ने बताया कि अदालत में पेश की गई इस निगरानी याचिका पर 30 नवंबर को सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं कुम्हेर-डीग से विधायक विश्वेन्द्र सिंह की तरफ से एसीजेएम संख्या 2 की अदालत में भादंस की धारा 406, 409, 420 तथा 120बी के तहत दायर आपराधिक मामले में सोमवार को सुनवाई करते हुए न्यायाधीश ने रिजर्व बैंक के गवर्नर तथा ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के मैनेजर के खिलाफ केंद्र सरकार से अभियोजन स्वीकृति लाने के आदेश विधायक विश्वेन्द्र सिंह को दिए थे। अदालत के इन आदेशों के विरुद्ध यह निगरानी याचिका पेश की गई है।

खास खबर Exclusive: कई गलियों में बार बार बिका किशोर, पढ़ कांप जाएगी रूह

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Bharatpur news : against the trial court order filed monitoring Petition
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज