1 of 1

कैश वैन चोरी:चालक की पत्नी से मिले79लाख

bengaluru cash van theft: 79 lakh recovered from wife of van driver - News in Hindi

बेंगलुरू। बेंगलुरू पुलिस ने एटीएम कैश वैन लेकर अपने परिवार के साथ भागे ड्राइवर डोमेनिक रॉय की पत्नी को रविवार देर रात पूर्वी बेंगलुरू के कुलप्पा सर्किल के पास गिरफ्तार करने का दावा किया है। हालांकि डोमेनिक अब भी फरार है। इसके साथ उसका 12 साल का बेटा भी था, जिसे पुलिस ने उसके रिश्तेदारों के हवाले करने का फैसला किया है।

बेंगलुरू के पश्चिम जिले के डीसीपी एमएन अनुचेथ ने इस खबर की शाम में पुष्टि की, हालांकि सुबह में उन्होंने इस गिरफ्तारी से इनकार किया था। डीसीपी अनुचेथ के मुताबिक 2000 रूपये के 79 लाख 8 हजार रूपये आरोपी डोमेनिक की पत्नी के पास से बरामद हुए हैं। डोमेनिक 1।37 करो़ड रूपये के साथ वैन लेकर भागा था। उसने वैन में 45 लाख रूपये छो़ड दिए थे और वैन को सुनसान जगह पर छोडकर फरार हो गया था। यानी फरार डोमेनिक के पास अब भी लगभग 13 लाख रूपये हैं।

डोमेनिक की पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर बेंगलुरू पुलिस के पूर्वी और पश्चिमी जिले के बीच तालमेल की कमी की वजह से इस खबर की काफी देर तक पुष्टि नहीं हो पा रही थी। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह बुधवार को डोमेनिक 1 बजकर 10 मिनट पर शहर के केजी रोड से कैश वैन लेकर भाग गया था। हालांकि पुलिस को बुधवार देर रात ही वो वैन मिल गई, जिसे लेकर डोमेनिक फरार हुआ था। वैन मौका-ए- वारदात से लगभग 10 किलोमीटर दूर वसंथनागर में मिली थी।
खास खबर Exclusive : लुटेरे की इस गैंग के शातिर तरीके से अफसर भी खा गए धोखा

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:bengaluru cash van theft: 79 lakh recovered from wife of van driver
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope