1 of 1

नाभा जेल ब्रेक के आतंकियों के कैथल से निकलने की जांच शुरू

Began investigating terrorists out of Kaithal - News in Hindi

कैथल। पंजाब की नाभा जेल में हमला करके फरार हुए कैदी कैथल के रास्ते से भागे थे। उन्होंने कयोडक चौकी की भी ब्रेक किया था। इसकी जांच करने के लिए डीजीपी केपी सिंह ने कैथल की कयोडक चौकी पहुंचे। गत 27 नवम्बर को नाभा में 10 आतंकियों द्वारा जेल पर हमला करके 6 कैदियों को छुड़ाकर भागने की घटना हुई। इसके बाद सभी फरार कैदी और आतंकी कैथल के रास्ते से भागने में कामयाब हो गए।
उसके बाद एक फार्च्यूनर गाडी कयोडक नाका तोड़कर भागी जिसकी सुचना मिलते ही कैथल पुलिस हरकत में आई और मुस्तैदी बढ़ दी। उसके बाद सोलूमाजरा व फरल गाँव में आतंकियों की दो गाड़िया भी मिली। पुरे घटनाक्रम की जांच के लिए डीजीपी केपी सिंह ने खुद सभी जगह व रास्तों पर जाकर मुआयना किया। सभी लिंक रास्तों जहां से आतंकियों के भागने का अंदेशा है, का मैप की सहायता से मुआयना किया। केपी सिंह ने सभी अधिकारियों और थाना-चोंकि प्रभरियों से भी बात की गई। डीजीपी ने कयोडक चोंकि से चलकर बेगपुर के रास्ते से होते हुए सभी लिंक रास्तों पर पहुंचे। सोलूमाजरा व फरल जाकर भी मौके का मुआयना किया जहा गाड़ियां कड़ी पाई गई यही। फरल के सेवादार से भी बात की है व सभी जगहों की सीसीटीवी फुटेज भी मांगी गई है।
डीजीपी ने कहा की हमने सभी रास्तों का मुआयना किया। जहा उन्होंने गाडी छोड़ी व सभी रूट अच्छी तरह से चेक किये गए है। उन्होंने ये भी कहा की हरियाणा पुलिस की मुस्तैदी की वजह से ही ये पकड़े गए है। हरियाणा पुलिस द्वारा सुचना दी गई तो ही वो अफरा तफरी में गलती करते चले गए और पकड़े गए। डीजीपी केपी सिंह ने ये भी कहा की अगर इस प्रकरण में जांच के दौरान कोई दोषी पाया गया तो उचित कार्रवाई होगी।

माघ मेले में युद्ध जैसी तैयारी,पहले कभी ऐसा देखा है क्या, पढ़िए पूरी ख़बर

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Began investigating terrorists out of Kaithal
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope