1 of 1

थाने में पीटा, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, परिजनों का प्रदर्शन

Beaten at the police station, family members has demonstration - News in Hindi

भीलवाड़ा। संजय कॉलोनी में देवस्थल पर रखी तलवार जब्त कर और मुकदमा दर्ज कर दलित पुजारी के दो बेटों के साथ सुभाषनगर थाने में एएसआई सिराजुद्दीन व पुलिसवालों ने मारपीट की। युवक की हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया, लेकिन डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। ऐसे में परिजन पिटाई से घायल युवक को थाने के बाहर ले आए और प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग करने लगे।

संजय कॉलोनी निवासी रतनलाल धोबी ने बताया कि सुभाषनगर थाने के पीछे नाड़े वाले सगसजी का स्थान है। पूजा-अर्चना परिवादी के दादिया ससुर के पिता करते थे। उनके स्वर्गवास के बाद परिवादी का पति रतनलाल पूजा-अर्चना करने लगा। 21 सितंबर को श्यामलाल, सुरेश, घनश्याम आदि ने सगसजी के स्थान पर पुजारी रतनलाल, उसके पुत्रों व परिवादिया से मारपीट की। लोगों ने बीच-बचाव किया। सुभाष नगर थाने में रिपोर्ट दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टे पुलिस ने परिवादी के पुत्रों पर ही मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद सुभाषनगर थाने के एएसआई सिराजुद्दीन व पुलिसवालों ने परिवादी के पुत्रों से मारपीट की। इतना ही नहीं पुलिस ने सगस के स्थान से तलवार को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस व आरोपियों द्वारा मारपीट करने से परिवादी के पुत्रों की हालत बिगड़ गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस से पता करने पर उन्होंने परिवादी व उसके पति को अस्पताल भिजवा दिया। इसके बाद आरोपियों ने सगसजी के मंदिर व धर्मशाला में रखे खाने-पीने के बर्तन व कपड़े आदि चुरा लिए। इस बीच, पुत्र की हालत गंभीर बताकर डॉक्टरों ने अन्यत्र ले जाने के लिए कहा। इसके बाद देउ व उसका पति रतन दोनों बेटों को सुभाषनगर थाने ले गए और उन्हें थाने के गेट पर लिटाकर कार्रवाई की मांग कर प्रदर्शन करने लगे। देऊ ने मुकदमा दर्ज कर न्याय दिलाने की गुहार की है। इस संबंध में सुभाषनगर थाने के एएसआई सिराजुद्दीन का कहना है कि पीडि़त युवक को परिवार के लोग थाने लाए थे। बीमारी की हालत में होने से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था। युवक से मारपीट नहीं की।

Beaten at the police station, family members has demonstration


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

कोटा। पूरक परीक्षा की तिथि बढ़ाने को लेकर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया प्रदर्शन ।बांसवाड़ा - उज्जैन जिला कलेक्टर ने की घोषणाअजमेर- देश में पहली बार अजमेर रेलवे स्टेशन पर लगेंगे फेस डिटेक्शन कैमरा।जयपुर- प्रथम वैश्विक एग्रोटेक मीट नौ नवंबर से जयपुर में।