1 of 1

आयुष वेलनेस सेन्टर के लिए 1 करोड़ 20 लाख स्वीकृत

Ayush Wellness Center - News in Hindi

जयपुर। चिकित्सा स्वास्थ्य एवं आयुर्वेद मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि प्रदेश में आयुष मिशन के तहत आयुर्वेद, योग व प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी और होम्योपैथी पद्धतियों को विकसित करने के विशेष प्रयास किये जायेंगे। प्रदेश के 295 आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में बनाये जा रहे वेलनेस सेन्टर पर कुल 1 करोड़ 20 लाख रुपये की राशि व्यय की जायेगी।
राठौड़ सोमवार को स्वास्थ्य भवन में आयोजित राजस्थान स्टेट आयुष सोसायटी के शासी निकाय की द्वितीय बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने आयुष मिशन के तहत अब तक किये गये कार्यों की विस्तार से समीक्षा की एवं प्रस्तावित गतिविधियों पर विचार-विमर्श कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Ayush Wellness Center
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# भीनमाल (जालोर) - भीनमाल शहर के कृषि मंडी रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में प्रसव के बाद एक प्रसूता की मौत # भीनमाल (जालोर) - प्रसूता के परिजनों ने निजी चिकित्सालय के संचालक, स्टाफ व चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा # भीनमाल (जालोर) - आक्रोशित लोगों ने चिकित्सालय पर किया पथराव, इस दौरान पुलिस निरीक्षक कैलाश चंद्र मीणा की कनपटी पर भी चोट लगी # भीनमाल (जालोर) - आक्रोशित लोगों ने चार घंटे तक भीनमाल-रामसीन मार्ग पर लगाया जाम # जैसलमेर - जिले के चाहरड़ू गांव के पास स्कोर्पियो पलटने से एक युवक की मौके पर मौत, सात गंभीर घायल # जैसलमेर - दो गंभीर घायल जोधपुर रेफर, एरिना एनिमेशन विद्यालय दिल्ली के थे छात्र # चूरू - जिले के राजलदेसर कस्बे में गांव दस्सुसर व राजलेदसर के बीच स्कूली बस पलटी, 35 बच्चे घायल, तीन गंभीर # चूरू - बस का ड्राइवर छुट्टी पर था तो शिक्षक ने चलाई बस # चूरू - कोहरा होने और सामने ट्रैक्टर आ जाने से असंतुलित हुई बस # चूरू - आक्रोशित परिजनों ने राजलदेसर थाने में विवेकानन्द स्कूल के खिलाफ दर्ज कराया मामला