• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

अक्षय कुमार की फिल्म ने तोड़ी पांच हजार साल पुरानी परंपरा ! SEE PICS

मथुरा। टॉयलेट-एक प्रेम कथा की नंदगांव में चल रही शूटिंग ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इससे फिल्म के लिए मुश्किलें खड़ी हो गईं हैं। एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब गांव वालों को यह पता चला कि बरसाना की लड़की से अक्षय कुमार ने शादी की शूटिंग की है, तब से गांव के लोग नाराज हैं। मंदिरों के पुजारियों और लोगों का कहना है कि पांच हजार साल से बरसाना और नंदगांव के लड़के और लड़कियों में शादी नहीं हुई है।

फिल्म में शादी का सीन दिखाकर परंपरा तोड़ी जा रही है। बरसाना और नंदगांव के लोगों में इस कदर आक्रोश है कि इस पूरे मामले को लेकर वह हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। धार्मिक मान्यता के अनुसार, राधा बरसाना की रहने वाली थीं जबकि कृष्ण नंदगांव के थे। श्रीजी मंदिर के पुजारी भगवान दास गोस्वामी का कहना है कि नंदगांव के हर लड़के को कृष्ण के सखा और बरसाना की हर लड़की को राधा के रूप में माना जाता है। फिल्म में इन्हें लड़का और लड़की के रूप में शादी करवाना गलत है।

यह भी पढ़े

Web Title-Akshay Kumars film broke the five thousand year old tradition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mathura, toilet-ek prem katha, akshay kumar, akshay kumars film, akshay kumars film broke , akshay kumars film broke the five thousand year old tradition , ive thousand year old tradition , akshay kumar in toilet-ek prem katha, prem katha, ek prem katha, toilet, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mathura news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved