1 of 3

लौटे राहुल, रणनीति बनाने में जुटे, अखिलेश से होगी मुलाकात!

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विदेश में छुट्टियां मनाकर मंगलवार को देश लौट आए हैं। इसी के साथ राहुल गांधी आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात भी हो सकती है। यूपी में महागठबंधन के बैकग्राउंड पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव के बीच आपसी सहमति बन चुकी है। सूत्रों का कहना है कि राहुल और अखिलेश मिलकर उत्तर प्रदेश में डिंपल यादव और प्रियंका गांधी के साथ मिलकर भाजपा को रोकने की तैयारी की रणनीति बना चुके हैं।

यूपी में सपा और कांग्रेस गठबंधन की खबरें काफी दिनों से चल रही हैं। सपा में जारी अंदरूनी कलह अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। मुलायम ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अखिलेश से उनका कोई मतभेद नहीं है और पार्टी एक है। मुलायम के रुख में आई नरमी के इस संकेत के बाद अखिलेश यादव उनसे मिलने पहुंचे हैं। दोनों की यह मुलाकात फिलहाल जारी है।

मुलायम सिंह अभी भी अखिलेश को सीएम का चेहरा बताकर इस उम्मीद में हैं कि वह शिवपाल और अमर सिंह को यूपी की राजनीति से किनारे करने को तैयार हैं लेकिन अखिलेश उस रामगोपाल को किनारे करें जो बिहार विधानसभा चुनाव से पहले संयुक्त जनता परिवार के अध्यक्ष बनाए गए मुलायम सिंह यादव को यह कहते रहे कि इसका हिस्सा मत बनिए, यूपी में सीमित रहिए। सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह कहते हैं कि उस दौरान रामगोपाल यादव की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मिलने की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे।

[@ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को सरेआम पीटा, वीडियो वायरल]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Akhilesh yadav likely to meet Rahul Gandhi today
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बेनी के बेटे से अतीक तक के टिकट काटे # अखिलेश ने बुजुर्ग विधायक पर जताया भरोसा, तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार # वाहनों, सिलेण्डर्स पर स्टीकर लगाकर आई विल वोट की अपील # मेरठ में छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली # वाराणसी- वोटरों को लुभाने के लिए जिस्मफरोशी कराने वाला नेता गिरफ्तार # हरदोई- सरकारी कार्यालय बना अय्याशी का अड्‌डा, महिला सहित 2 गिरफ्तार # मेरठ- गोपाल काली के बगावती तेवर, टिकट नहीं दिया तो किया शक्ति प्रदर्शन # कानपुर: सपा की पहली सूची ने कांग्रेसी खेमे में मचाई हलचल # यूपी में मौसम में दिखा बदलाव,लोगों को मिली राहत # UP ELECTION: दूसरे चरण के तहत नामांकन # रिश्ते शर्मसार, मां ने चार बच्चों को दिया खाने में जहर, दो की मौत # सपा की पहली लिस्ट जारी, शिवपाल को जसवंत नगर से मिला टिकट # बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सपा नेता को सांसद ने बताया BJP कार्यकर्ताओं का हत्यारा, मचा घमासान # हाथरस- अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार # इलाहाबाद- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 50 लाख रु., तीन गिरफ्तार # लखनऊ- 65 सालों बाद मना शरद महोत्सव,मंत्री बोले-सपा सरकार आई तो प्रतिवर्ष होगा आयोजन