1 of 1

अखिलेश गुट ने सपा कार्यालय पर ठोका ताला, जमाया कब्जा

akhilesh Supporter capture the SP office in hathras - News in Hindi

हाथरस। समाजवादी पार्टी में चल रही उठापटक और खींचतान के बीच लखनऊ की तर्ज पर हाथरस में भी समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर सीएम अखिलेश यादव के समर्थकों ने इकट्‌ठे होकर अखिलेश के समर्थन में नारेबाजी की। समर्थकों ने पार्टी कार्यालय पर कब्जा जमाकर अपना ताला तक लगा दिया। सपा नेता मूलचंद निम के नेतृत्व में अखिलेश समर्थको ने जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचकर ताला लगाया और अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाये। अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में समर्थकों ने एक-दूूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।
समर्थकों ने दावा किया है कि यहां शिवपाल गुट पूरी तरह से खत्म हो गया है। हालांकि इस गुट ने सपा नेता मुलायम सिंह यादव के लिए सम्मान सूचक शब्दों का ही प्रयोग किया।

[@ खास खबर Inside Story: सपा का एक विधायक ऐसा भी..]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:akhilesh Supporter capture the SP office in hathras
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# अलीगढ़- हथियारबंद बदमाशों ने बस में लूटपाट के बाद दो महिलाओं से किया दुष्कर्म # सपा का घोषणा पत्र जारी, अखिलेश ने साधा BJP, BSP पर निशाना # सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर अंतिम फैसला आज, गठबंधन लगभग तय # एटा स्कूल बस हादसे के बाद सकते में आए प्रशासन की कार्रवाई पर कई सवाल ??? # ढाई हजार एकड़ घोषित वन भूमि को बचाने की तैयारी में वन विभाग # मिर्जापुर में बनेगा विश्व रिकार्ड, बन रही 39 हजार 28 मीटर स्क्वॉयर में रंगोली # समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों के लिए कितना काम किया? पढ़िए पूरी ख़बर # सुल्तानपुर सांसद वरुण गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर # वाराणसी- 20 लापरवाह स्कूल बसों पर कार्रवाई, एक वाहन सीज