1 of 1

अराई थाना क्षेत्र में स्कूल छात्र का शव मिला

ajmer news : found the school student dead in the Arai station area - News in Hindi

अजमेर। अराई क्षेत्र में मंगलवार को एक स्कूली छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र का शव सिरोंज रोड पर खेत में मिला। बारहवीं कक्षा का छात्र सुरेश सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद से लापता था।

अराई राजकीय सीनियर सैकंडरी स्कूल का 12वीं कक्षा का छात्र सुरेश प्रजापत सोमवार को घर नहीं लौटा तो इसकी सूचना मंगलवार को परिजनों ने थाने में दी। सूचना मिलने पर पुलिस की मोबाइल ट्रेसिंग में सुरेश की लोकेशन सिरोंज गांव के पास आई। इस पर पुलिस ने उसे तलाश किया तो स्कूल ड्रेस में सुरेश का शव गांव की झाडिय़ों में मिला। शव के पास जहर का खाली पाउच भी मिला है। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर किशनगढ़ मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने सुरेश की मौत का मामला दर्ज करवाया है।

अराई थाना अधिकारी अयूब खान ने बताया कि सुरेश के परिजनों की शिकायत पर सुरेश को मोबाइल से ट्रेस किया गया उसका शव मिला। शव के पास जहर का पाउच भी बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:ajmer news : found the school student dead in the Arai station area
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# जयपुर। सीएम वसुंधरा राजे और चीनी राजदूत के बीच शिष्टाचार मुलाकात। राजस्थान और चीन में हो रहे सहयोग पर चर्चा। # जयपुर। जयपुर में पानी छीजत के लिए जापानी सहयोग की योजना लाई रंग। अब सभी संभागों के लिए बनाई जाएगी योजना। # करौली। सांसद डाॅ मनोज राजोरिया दूरसंचार सलाहकार समिति के स्थानीय अध्यक्ष नियुक्त। बीएसएनएल के प्रति भरोसा बढ़ाना रहेगा काम। # धौलपुर। डकैत जगन गुर्जर और उसके गिरोह के आठ सदस्यो को 10 वर्ष की सजा। बाड़ी एडीजे कोर्ट ने सुनाया फैसला। 12 जनवरी 2008 में किया था डकैतों ने पुलिस पार्टी पर हमला। # बूंदी। रोजगार कौशल उद्यमिता शिविर में उमड़े युवा, कोटा विश्वविद्यालय के उपकुलपति पी.के. दशोरा रहे मुख्य वक्ता, 25 से ज्यादा प्लेसमेंट कंपनियों व संस्थाओं ने लगाए काउण्टर # धौलपुर। गुटखा लाने से मना किया तो कर दी हत्या, मामला दर्ज, बाड़ी के हथियापोर मोहल्ले की वारदात, सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज