1 of 2

UP में 5 IAS और 9 IPS अफसरों का ट्रांसफर

लखनऊ। खास खबर ने पहले भी बताया था कि यूपी में आईएएस और आईपीएस के तबादलों का दौर जारी है। आज यूपी सरकार ने उसी क्रम में 5 आईएएस और 9 आईपीएस अफसरों का फिर तबादला कर दिया है। जिन आईएएस अफसरों का तबादला हुआ है उनमें कुंवर सिंह फतेह बहादुर- महानिदेशक प्रशिक्षण बनाए गए हैं।
प्रदीप भटनागर को सदस्य राजस्व परिषद लखनऊ के साथ एपीसी का अतिरिक्त चार्ज, रणवीर प्रसाद को श्रमायुक्त पद से हटाकर उनकी जगह प्रदीप कुमार महंती को कमान सौंपी गई है। सुधीर बोगड़े को प्रमुख सचिव पशुपालन के साथ साथ प्रमुख सचिव- दुग्ध का अतिरिक्त चार्ज। रजनीश गुप्ता से पशुपालन का चार्ज लिया गया। खास खबर ने आपको कल ही बताया था कि सपा सरकार मनपसंद अफसरों के बूते यूपी चुनाव जीतना चाहती है।

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:again 5 ias and 9 ips officers transferred in up
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सारा सिंह हत्याकांड: सीओ कैंट करेंगे कॉल डिटेल मामले की जांच # आपकी व हमारी दुआओं से पार्टी, निशान, रिश्ते सब बच गए: आजम खां # गाजियाबाद- राहुल गांधी के लिए शख्स ने भेजे 100 रु., कहा- प्लीज कुर्ता सिलवा लेना # विधायक की गाड़ी से उतारा झंडा # चुनाव में शराब खपाने के लिए जा रहे ट्रक को अयोध्या पुलिस ने पकड़ा # नकली शराब संग कार सवार तीन गिरफ्तार, 7 शीशी भरी व 78 खाली शीशी बरामद # डॉक्टर के साहस से लिंग परीक्षण रैकेट का भंडाफोड़ # बैंक मैनेजर के एकाउंट से हैक कर निकाले रूपए, बाद में भेजे वापस # बरेली: टिकट बटवारे के बाद भाजपा में घमासान शुरू # वाराणसी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या # कांग्रेस-सपा के बीच गठबंधन का ऐलान किसी भी वक्त, कुछ सीटों पर माथापच्ची जारी # कानपुर परिक्षेत्र के रेल हादसों में आईएसआई का हाथ, बिहार से तीन गिरफ्तार # मिर्जापुर- चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से जब्त किए 18 लाख रुपए # फैजाबाद- ट्रक हादसा: मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार की आर्थिक सहायता, चौकी इंचार्ज सस्पेंड