1 of 1

अफ्रीकी मेहमानों ने खेडला स्कूल का दौरा किया

African guests who visited the school Kedla - News in Hindi

नूंह। जिले में अफ्रीकी मूल के मेहमानों ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय खेड़ला का दौरा किया। उन्होंने जिले में हो रही बेहतर शिक्षा की सराहना की साथ ही उन्होंने एस आर एफ फाउंडेशन के द्वारा सपोर्ट माई स्कूल प्रोग्राम के तहत कोका कोला एनडीटीवी की मदद से स्कूल में साइंस लैब लाइब्रेरी लड़के लड़कियों के लिए अलग टॉयलेट, पीने के पानी की बेहतर सुविधा के साथ साथ बैडमिंटन खो-खो कबड्डी वालीवाल आदि खेल की सुविधाएं विद्यालय को दी गई है।

यह नूह ब्लॉक का 11 सौ बच्चों के दाखिले के साथ सबसे बड़ा विद्यालय है। मेवात के बेहतरीन स्कूलों में से एक है स्कूल में चल रही शिक्षकों के विभिन्न गतिविधियों को देखा साथ ही ग्राम सरपंच स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के प्रधान व अन्य गांव के जिम्मेवार लोगों से बातचीत की। उनसे जाना कि वह विद्यालय को बेहतर करने के लिए किस प्रकार स्कूल का साथ दे रहे हो । भविष्य में किस प्रकार विद्यालय को और बेहतर बनाने के लिए योजना बना रहे हैं।
यह लोग मेवात में ऐसा विद्यालय और ऐसे कक्षा कक्ष देखकर काफी आश्चर्यजनक थे उन्होंने स्कूल मुखिया श्रीमती सविता देवी के मुख्य शिक्षक हिदायत खान के कामों की सराहना की इनके साथ उन्होंने फाउंडेशन के डायरेक्टर डॉक्टर सुरेश रेड्डी जी को इस तरीके के विद्यालय बनाने के लिए बधाई दी।

साली के प्यार के लिए पत्नी की कर दी हत्या...जानें फिर क्या हुआ ?

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:African guests who visited the school Kedla
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope