1 of 1

असली आरटीओ को देख फर्जी भागे, ट्रक चालकों से 26 हजार लूटे

absconding fake RTO, robbed 26 thousand from truck drivers - News in Hindi

अजमेर। एक बार फिर फर्जी आरटीओ अधिकारी बनकर ठगी करने का मामला सामने आया है। माकरवाड़ी गांव के पास गुरुवार दोपहर ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे शातिर असली परिवहन विभाग की टीम को देख कर फरार हो गए, लेकिन जाते-जाते यह शातिर ट्रक चालको से 26 हजार रुपए लूट ले गए। इस मामले में जिला परिवहन अधिकारी की शिकायत के बाद क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिला परिवहन अधिकारी को माकरवाड़ी गांव के नजदीक फर्जी आरटीओ टीम द्वारा ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने की शिकायत मिली थी। इस पर विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो वर्दीधारी युवक और उसके तीन साथी नीली बत्ती लगी बोलेरो कार से भाग गए। इस दौरान आरोपियों ने परिवहन विभाग की टीम पर भी बोलेरो चढ़ाने की कोशिश की। बाद में विभाग की टीम ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वे फरार गए। फर्जी आरटीओ बनकर ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे ये युवक हरियाणा निवासी भीमसिंह से 15 हजार रुपए, कोटपूतली निवासी राजेश से 9 हजार रुपए और अलवर निवासी ओमप्रकाश से 2 हजार रुपयों के साथ ही जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए। इस मामले में जिला परिवहन अधिकारी ने क्रिश्चयनगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

absconding fake RTO, robbed 26 thousand from truck drivers


खास खबर की चटपटी खबरें, अब Facebook पर पाने के लिए लाईक करें...
loading...
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

सर्वाधिक पढ़ी गई

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

उदयपुर - एचआरडी मिनिस्ट्री ने राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान योजना (रूसा) के तहत प्रदेश के चार विश्वविद्यालयों के लिए 80 करोड़ रुपए का अनुदान स्वीकृत कियाउदयपुर - मोहनलाल सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय उदयपुर, राजस्थान विश्वविद्यालय जयपुर, महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर और जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के लिए स्वीकृत किया 20-20 करोड़ का अनुदानकोटा - 15 से 24 दिसंबर के बीच झालावाड़ में होगी सेना भर्ती, 1 अक्टूबर से ऑनलाइन शुरू होंगे आवेदन, 30 हजार से अभ्यर्थियों के पहुंचने की उम्मीद।आसाराम को दिल्ली से फिर लाया गया जोधपुर जेल, शनिवार को हवाई मार्ग से लाया गया, सुरक्षा के रहे कड़े इंतजाम, भक्तों को रखा गया दूरकरौली के सपोटरा में स्कूली विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, 35 छात्र-छात्रा हुए घायल, प्रार्थना सभा की तैयारी के समय हुआ हादसा, रा.मा.वि.चौड़ागांव की घटनाभरतपुर शहर में दो पक्षों में झगड़ा, मारपीट में आधा दर्जन घायल, तीन जनों को आरबीएम हॉस्पिटल में कराया भर्ती, सहयोग नगर कॉलोनी की घटना, अतिक्रमण को लेकर हुआ विवादमध्यप्रदेश के उज्जैन के पास सडक़ दुर्घटना में 10 लोगों की मौत, सभी मृतक बांसवाड़ा जिले पाटन थाना क्षेत्र के बिजौरी गांव के निवासी, परिजनों को साथ लेकर बांसवाड़ा पुलिस घटनास्थल पर रवाना, मजदूरी करने जा रहे थे सभी लोग, मृतकों में 4 महिलाएं, 3 पुरुष व 3 बच्चे शामिल