1 of 1

7 लाख की लूट में शामिल दो आरोपी पकड़े, कार भी बरामद

7 million two accused involved in looting, holding car recovered - News in Hindi

फतेहाबाद। आपराधिक वारदातो पर अंकुश लगाने हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला पुलिस की सीआईए फतेहाबाद की टीम ने न्यूकम फैक्ट्री, हिसार रोड टोहाना के नजदीक हुई 7 लाख की लूट की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे वारदात में शामिल कार भी जब्त की है।
पकडे गये आरोपियो की पहचान सोमा ढाबी टेक, थाना गढी जिला जीन्द व प्रबीण कुमार , इन्दिरा कालोनी टोहाना के रूप मे हुई है। इस वारदात के संबन्ध मे थाना शहर टोहाना मे मुकदमा दर्ज कर लिया था।
विस्तृत जानकारी देते हुये सीआईए प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि मुदई गौरव पुत्र परमानन्द वासी मिलन चौक टोहाना अपने भाई के साथ अपनी कार में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। जब न्युकम फैक्ट्री, हिसार रोड टोहाना के पास पहुचें तो एक गाडी ने आगे आकर उनकी गाडी को रोककर अज्ञात लोगो ने उनसे 7 लाख रूपये छीनकर भाग गये थे। शिकायत कर्ता ने पुलिस को फोन करके सूचना दी और पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुये मामला दर्ज किया और मामले की तफतीश पुलिस अधीक्षक महोदय ने सीआईए फतेहाबाद को सौपी, जिसपर एसआई महेन्द्र सिंह की टीम ने मामले के हर पहलू से जांच करते हुये।
इस गिरोह के दो सदस्यो को काबू करने मे सफलता हासिल की है तथा वारदात मे प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया है। दोनो आरोपी उक्त सोमा व प्रबीण को आज कोर्ट मे पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा। पुलिस रिमांड के दौरान उक्त आरोपियो से वारदात मे छीने गये रूपये तथा वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के अन्य सदस्य की गिरफतार किया जा सकता है।

[@ गुरुग्राम के लिए क्या-क्या उपलब्धियां लेकर बीता यह साल, जानिए ]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:7 million two accused involved in looting, holding car recovered
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

Advertisement

प्रमुख खबरे

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope