1 of 1

52 खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन कर नूंह नाम रोशन किया

52 players doing well Nuh brought glory - News in Hindi

नूंह। मेवात जिले की ओर से 25 नवंबर को राज्य स्तरीय खेलो में करनाल भाग लेने गए 52 खिलाड़ियों ने खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर नूंह जिले का पूरे प्रदेश में नाम रोशन किया है खेलों में जिले के खिलाड़ियों ने तीन मेडल प्राप्त किए है। यह जा नकारी जिला खेल अधिकारी विरे़दर सिंह द्वारा दी गई।

वीरेंद्र सिंह ने बताया कि नूंह जिले की तरफ से बेहतर खेल दिखाते हुए खिलाडियों ने करनाल में खेलकूद प्रतियोगिता में सब का मन मोह लिया, खिलाडियों ने कबड्डी रस्सा कस्सी व खो खो मे सेमीफाइनल तक बहुत कड़े मुकाबलों दिखाएं, नूंह जिले के खिलाडियों ने कड़ी मेहनत कर तीन मैडल मेवात की झोली में डाल दिए। 100 मीटर दौड़ में लड़कों ने गोल्ड मैडल जीता, मनोज पुत्र सुरेंद्र कुमार राजकीय प्राथमिक पाठशाला बड़का अलीमुद्दीन पुर व 200 मीटर दौड मे ब्रॉन्ज मेडल के साथ तीसरी पोजिशन हरियाणा में प्राप्त की है तथा नफीसा पुत्री युनूस राजकीय प्राथमिक विद्यालय फिरोजपुर नमक कि छात्रा ने हाई जंप में सिल्वर मेडल के साथ पूरे हरियाणा में दूसरी पोजीशन हासिल की।

इन सब खेलो की जिम्मेवारी मेवात जिले की तरफ से मास्टर सूबेदार को दी गई थी साथ ही साथ ही ही एसआरएफ फाउंडेशन के गोद लिए हुए स्कूलों में से सभी बाल खिलाड़ी थे और ऐसा फाउंडेशन ने सभी खिलाड़ियों के लिए स्पोर्ट्स किट प्रदान की गई तथा जिले मे हमेशा खेलो को सहयोग किया है ।
खास ख़बर Exclusive: सदियों पुरानी सोहराय को बचाने का बीड़ा उठाया महिलाओं ने See photos

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:52 players doing well Nuh brought glory
(News in Hindi खास खबर पर)
loading...
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement

हरियाणा से

सर्वाधिक पढ़ी गई

प्रमुख खबरे

Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope