• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

टॉयलेट - एक प्रेम कथा : शौचालय की मांग में लव स्टोरी गायब

फिल्म का नाम : टॉयलेट - एक प्रेम कथा
डायरेक्टर: श्री नारायण सिंह
स्टार कास्ट: अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर, सना खान

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेटः एक प्रेम कथा आज रिलीज हो गई। दर्शक लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। पिछले कुछ वर्षों से अभिनेता अक्षय कुमार बायोपिक या असल मुद्दों पर आधारित फिल्मों का हिस्सा बनते दिखाई दे रहे हैं। और अबकी बार गांव में अहम मुद्दे टॉयलेट पर अक्षय ने सबका ध्यान आकर्षित करने की बात कही है।

कहानी---
यह कहानी मथुरा शहर के पास के एक गांव के रहने वाले केशव (अक्षय) की है जो एक मांगलिक लड़का है। इस वजह से 36 साल का होते हुये भी उसकी शादी नहीं हो रही हैं। पहले उसकी शादी एक भैंस (मल्लिका) से कराई जाती है। केशव की एक साइकल की दुकान है और एक दिन जब वो साइकल डिलीवरी करने जया (भूमि पेडनेकर) के घर जाता है तो आंखों आंखों में प्यार हो जाता है और फिर शादी भी। लेकिन कहानी तब शुरू होती है जब शादी के बाद जया ससुराल आती है और उसे पता चलता है कि घर में शौचालय नहीं है। वह ऐसे घर में रहने से साफ मना कर देती है और फिर कई रुढ़िवादी बातें सामने आती है और कहानी में अलग-अलग किरदार अपने अपने पात्रों को निभाते हुए कहानी को आगे ले जाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-toilet ek prem katha review starrer akshay kumar and bhumi pednekar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: toilet ek prem katha, toilet ek prem katha review, akshay kumar, bhumi pednekar, bollywood movie reviews, hindi movie reviews, latest bollywood movie reviews, latest movie reviews
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved