• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रे जे ने दूसरे किम कार्दशियन सेक्स टेप पर चुप्पी तोड़ी

Ray J breaks silence on second Kim Kardashian sex tape - Masala Gossips in Hindi

लॉस एंजेलिस । गायक-अभिनेता रे जे ने पुष्टि की है कि उनके और रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन की विशेषता वाला एक दूसरा सेक्स टेप है, लेकिन उनका दावा है कि वह एकमात्र व्यक्ति हैं जिनके पास एक्स-रेटेड फुटेज की एक प्रति है।

41 वर्षीय गायक और अभिनेता और उनकी पूर्व प्रेमिका किम ने 2003 से 2006 तक डेट किया और 2007 में, उनके विभाजन के एक साल बाद, विविड एंटरटेनमेंट द्वारा एक सेक्स टेप का अनावरण किया गया।

फीमेलफस्र्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रियलिटी स्टार ने कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और 5 मिलियन डॉलर का समझौता किया और फुटेज को वयस्क फिल्म 'किम कार्दशियन, सुपरस्टार' के रूप में खरीदने के लिए जारी किया गया था, और यह अभी भी उपलब्ध है।

दर्शकों ने किम को रे से एक लैपटॉप प्राप्त करने के लिए अलग हो चुके पति कान्ये वेस्ट को धन्यवाद देते हुए भी देखा, जिसमें आरोप लगाया गया था कि इसमें अपने पूर्व प्रेमी के साथ फिल्माए गए सभी यौन वीडियो शामिल थे और उसे वितरित किया गया है।

रे ने अब डेलीमेल डॉट कॉम के साथ एक विशेष साक्षात्कार में पलटवार किया है जिसमें उनका दावा है कि एक और स्पष्ट घरेलू फिल्म है, लेकिन उनका कहना है कि वह हमेशा एकमात्र व्यक्ति रही हैं।

'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' स्टार भी इस बात पर अड़े हैं कि विविड एंटरटेनमेंट को फुटेज देने के लिए वह कभी जिम्मेदार नहीं थे और किम, उनकी मां क्रिस जेनर और खुद के बीच पूरे सेक्स टेप सौदे को लाभ के लिए और किम की प्रसिद्धि बढ़ाने और उन्हें लॉन्च करने के लिए किया गया था। एक प्रमुख वैश्विक हस्ती के रूप में, ठीक उसी तरह जैसे '1 नाइट इन पेरिस'' सेक्स टेप ने पेरिस हिल्टन को 2004 में एक प्रमुख स्टार बना दिया था।

रे का दावा है कि अंतिम कॉन्ट्रेक्ट दो सेक्स टेप सहित तीन वीडियो के लिए था, एक मेक्सिको के काबो सान लुकास में एस्पेरांजा होटल में बनाया गया था, और एक सांता बारबरा में बनाया गया था और एक तीसरा टेप जो काबो फुटेज के परिचय के रूप में सूचीबद्ध है।

साक्षात्कार में, रे ने कहा, "यह कुछ ऐसा था जो हमने काबो में उसके जन्मदिन की यात्रा पर किया था और यह कुछ अतिरिक्त था जो हम होटल में कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "वह जानती है कि और कुछ नहीं है। मेरे पास लीक करने के लिए टेप नहीं है। मैंने कभी टेप लीक नहीं किया है। मेरे पास उन्हें बर्बाद करने की कोई योजना नहीं है। मेरा मतलब है कि यह सब झूठ है। शुरूआत से हम इस सेक्स टेप को हटाते हैं, मनोरंजन के इतिहास में यह उद्योग का सबसे बड़ा झूठ रहा है।"

रे ने 44 वर्षीय कान्ये के साथ अपनी मुलाकात के बारे में भी विस्तार से बताया जिस पर उन्होंने किम को वह लैपटॉप दिया जो उन्होंने भेंट किया था।

रे इस बात पर जोर देते हैं कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर केवल वह सामग्री जो उन्होंने स्वेच्छा से हिप हॉप आइकन को दी थी, वह थी अंतरंग तस्वीरें और 'मिनी-वीडियो' जो किम ने अपने चार साल के रिश्ते के दौरान उन्हें भेजे थे और उन्होंने किम की चिंताओं को दूर करने के लिए इसे सौंप दिया था।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ray J breaks silence on second Kim Kardashian sex tape
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ray j, kim kardashian, \r\nray j breaks silence on second kim kardashian sex tape, masala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

मस्ती मसाला

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved