• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

न्यूकमर शार्वरी ने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Bunty Aur Babli 2 debutante Sharvari had her PC moment on sets - Masala Gossips in Hindi

मुंबई। 'बंटी और बबली 2' के ट्रेलर ने अपनी नई बबली गर्ल, शार्वरी के कारण दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। इसमें अभिनेत्री को बिकनी पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिखाया गया है। जिसे देखकर दर्शकों को फिल्म 'दोस्ताना' में प्रियंका चोपड़ा जोनास के लुक की याद आ गई। अभिनेत्री का लुक प्रियंका चोपड़ा से काफी मेल खा रहा है।

उसी के बारे में बात करते हुए, शरवरी ने कहा कि जिस दिन मैंने यह ²श्य शूट किया था, उस दिन मैं सेट पर सबसे खुश थी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की 'दोस्ताना' में उनकी सुनहरी बिकनी के साथ बीच वाला सीन मेरा फेवरिट था।

जब से मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया तो मैंने चुपके से उस तरह के एक सीक्वेंस को मुझ पर फिल्माए जाने की कामना की थी। यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि 'बंटी और बबली 2' की स्क्रिप्ट में एक बीच वाला सेम सीक्वेंस था।

उनके लिए, शूटिंग का वह विशेष दिन रोमांच और उत्साह से भरा था। उन्होंने खुलासा किया कि इसलिए, शूटिंग के दिन, मैं रोमांचित थी और इसे पूरा करने के लिए आश्वस्त थी। वो कहती हैं, 'मैं अच्छी स्थिति में थी और मेरे पास इसे शूट करने के लिए सबसे अच्छा क्रू था। मैं अपनी इच्छा पूरी होते देख रही थी।'

फिल्म में दो बंटी और दो बबली है, पहले सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमश: ओजी बंटी और बबली की भूमिका निभाते हैं, वहीं नई बंटी और बबली 'गली बॉय' फेम अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और शार्वरी द्वारा निभाई जा रही है।

वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bunty Aur Babli 2 debutante Sharvari had her PC moment on sets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharvari, bunty aur babli 2, sharvari wagh, masala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

मस्ती मसाला

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved