• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Whatsapp ने forwarded message की लिमिट बदली ,अब एक बार में केवल 1 चैट भेज सकते हैं

Whatsapp changed the limit of forwarded message, now only 1 chat can be sent at a time - Gadgets News in Hindi

NEW DELHI: व्हाट्सएप ने मंगलवार को कहा कि फेक न्यूज़ के प्रसार को रोकने के लिए, यह एक नई लिमिट की घोषणा कर रहा है, इसलिए अब फॉरवर्ड मेसेज को केवल एक समय में एक चैट को शेयर किया जा सकता है। व्हाट्सएप ने कहा कि यह लिमिट पहले एक मेसेज में 5 बार या उससे अधिक बार भेजे जाने पर थी ।

व्हाट्सएप ने यह भी कहा कि यह बीटा फीचर है जो उपयोगकर्ताओं को फॉरवर्ड मेसेज के बारे में अधिक जानकारी का पता लगाने के लिए सशक्त बनाता है।

उस विचार में इन अक्सर फॉरवर्ड मेसेज के बगल में एक मैग्नीफाइंग ग्लास का चिह्न प्रदर्शित करना शामिल है, जिससे उपयोगकर्ताओं को उस संदेश को वेब सर्च में भेजने का ऑप्शन मिलता है जहाँ वे न्यूज़ के फेक या सच लगा सकते हैं और उसके स्रोत का भी लगा सकते हैं।

"फॉरवर्ड से पहले इन मेसेज को दोबारा जाँचना फेक मैसेज के प्रसार को कम करने में मदद कर सकता है। यह सुविधा वर्तमान में परीक्षण में है और हम आपको अगले चरणों पर अपडेट रखेंगे" व्हाट्सएप ने कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Whatsapp changed the limit of forwarded message, now only 1 chat can be sent at a time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: whatsapp changed the limit of forwarded message, now only 1 chat can be sent at a time, coronavirus, coronavirus effects, coronavirus fake news, whatsapp fake news, whatsupp, whatsapp news khaskhabar, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved