• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Panasonic ने लांच किया 2-इन-1 टफबुक, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली। जापानी प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासोनिक ने शुक्रवार को 2-इन-1 टफबुक सीएफ-33 पेश किया। इसकी खासियत है यह है कि इसे जब चाहें कीबोर्ड से अलग किया जा सकता है। इस तरह यह लैपटॉप के साथ ही टैबलेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी कीमत 2.70 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने दावा किया गया है कि यह अपनी तरह का दुनिया का पहला उत्पाद है और इसके लिए पीसी डिजाइन एवं मैनुफैक्चरिंग में 20 सालों तक इनोवेशन किया गया है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड (सिस्टम एवं सॉल्यूशंस बिजनेस) विजय वाधवन ने कहा, ‘‘पुराने भारी लैपटॉप में सुरक्षा, पोर्टेबिलिटी की समस्याएं होती हैं और वो ज्यादा मजबूत भी नहीं होते। हम समय के साथ ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ कंप्यूटिंग समाधान प्रदान कर रहे हैं।’’उन्होंने कहा कि यह डिवाईस यूटिलिटीज एवं टेलीकम्युनिकेशंस में पुलिस, इमरजेंसी सेवाओं, सरकारी एजेंसियों, डिफेंस, फील्ड सर्विस कर्मचारियों, मेंटेनेंस और सर्विस तकनीशियनों के लिए उपयोगी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Panasonic Toughbook CF-33 Rugged 2-in-1 Laptop Launched in India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panasonic, toughbook cf-33, the panasonic toughbook cf-33, world first laptop, laptop, panasonic toughpads, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved