• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माइक्रोसॉफ्ट ने सुरक्षा मांगों को पूरा करने के लिए नई सेवा की घोषणा की

Microsoft announces new service to achieve security against threats - Gadgets News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को । आज की सुरक्षा मांगों को पूरा करने के मकसद से, माइक्रोसॉफ्ट ने 'माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स' नामक एक नई सेवा की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि नई सेवा माइक्रोसॉफ्ट और मानव विशेषज्ञता से कई सुरक्षा-केंद्रित प्रौद्योगिकियों को एक साथ लाती है।

सुरक्षा, अनुपालन, पहचान और प्रबंधन के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष वासु जक्कल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि माइक्रोसॉफ्ट हमारी मौजूदा सेवा क्षमताओं का विस्तार एक नई सेवा श्रेणी के तहत कर रहा है, जिसे माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स कहा जाता है।"

जक्कल ने कहा, "माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स, प्रौद्योगिकी को मानव-नेतृत्व वाली सेवाओं के साथ जोड़ता है ताकि संगठनों को अधिक सुरक्षित और उत्पादक परिणाम प्राप्त करने में मदद मिल सके।"

उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी की मंशा सुरक्षा, अनुपालन, पहचान, प्रबंधन और गोपनीयता में सेवाओं की इस नई श्रेणी को वितरित करना है। उस यात्रा का पहला कदम सुरक्षा के लिए नई और विस्तारित सेवाओं की पेशकश करना है।

जक्कल ने कहा, "हमारे अविश्वसनीय साझेदार पारिस्थितिकी तंत्र से इनपुट के साथ, हमने तीन नई प्रबंधित सेवाओं को डिजाइन किया है जो आपकी जरूरतों को पूरा करने और उन्हें प्रशिक्षण देने की चुनौतियों के बिना आपकी विशेषज्ञों की टीम को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Microsoft announces new service to achieve security against threats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: microsoft, microsoft announces new service to achieve security against threats, gadget news, latest gadgets updates, latest gadgets news in hindi, latest gadgets reviews in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

गैजेट्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved