1 of 2

चुनावी रंजिश में युवक के हाथ-पैर व नाक काटे

अजमेर। नागौर के थांवला थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते गुरुवार को एक युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया गया। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर सहित नाक भी काट दी। युवक को गंभीर अवस्था में अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नागौर के भैरूंदा गांव में पुरानी चुनावी रंजिश के चलते रामचंद्र पर गांव के ही रहने वाले एक परिवार ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और हाथ-पैर और नाक काट दिए। सूचना मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे, जब तक आरोपी फरार हो गए।

घायल रामचंद्र के भाई मिलापचंद ने बताया कि उसका भाई सुबह अपने खेत पर चींटियों को दाना और खेत में पानी देने गया था। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर रुग्गाराम, ओमाराम, मूलाराम सहित पूरे परिवार ने उस पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने रामचंद्र के हाथ-पैर व नाक काट दिए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया। मिलाप ने बताया कि रामचंद्र सरपंच का चुनाव लडऩा चाहता था, इसके लिए उसने तैयारी शुरू की थी। यही बात मूलाराम, ओमाराम के परिवार को नागवार गुजरी और उन्होंने रामचंद्र पर हमला कर दिया। पीडि़त के परिवार ने पुलिस से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।



[@ 50 से ज्यादा लडकियों को किया ब्लैकमेल...]

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:young mans hand-leg and noses cut in electoral rivalry
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें
Advertisement
Advertisement

राजस्थान से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# सीकर - भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रींगस इलाके के बावड़ी गांव में पटवारी कालूराम को 1500 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा # चित्तौडग़ढ़ - शहर में दुर्ग मार्ग स्थित एक डेयरी केबिन में शनिवार सुबह आग लगने से केबिन में रखा सामान जला # चित्तौडग़ढ़ - करीब 80 हजार का हुआ नुकसान