1 of 1

महिला ने दो बच्चों सहित खाया जहर, एक मासूम और महिला की मौत

Women ate poison with two children, one innocent and women dead - Crime News in Hindi

कैथल। शहर की नानकपुरी कॉलोनी में घरेलू झगड़ा व दहेज की मांग से परेशान एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया। कैथल शहर के एक बड़े प्राइवेट शाह अस्पताल में महिला व दो वर्षीय बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि चार वर्षीय बेटी अभी जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है। आत्महत्या का कारण घरेलू झगड़ा व दहेज की मांग बताया जा रहा है।

मृतक महिला सुनीता का पति वैष्णो देवी गया था और पीछे से उसने अपने दोनों बच्चों सहित जहर खा लिया। मृतका सुनीता (28) के चचरे भाई ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2010 में राजस्थान के अलवर जिले से हरियाणा के कैथल में सुनीता की शादी नरेश कुमार के साथ की थी। शादी के बाद से ही वह दहेज व पैसे की मांग करता था और उसकी सुनीता को परेशान रखता था।

उन्होंने कई बार दहेज की मांग पूरी भी की लेकिन उसका ये हर रोज का काम था। इनकी रोज-रोज की प्रताडऩा से तंग आकर सुनीता ने अपनी बेटी पायल व बेटे राहुल के साथ जहर खा लिया। इस दौरान नरेश वैष्णो देवी गया हुआ था। शाह अस्पताल में इलाज के दौरान सुनीता व राहुल की मौत हो गई, जबकि पायल का इलाज चल रहा है। थाना शहर प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

[@ 50 से ज्यादा लडकियों को किया ब्लैकमेल...]

यह भी पढ़े

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Women ate poison with two children, one innocent and women dead
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

Advertisement

क्राइम

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope